इंदौर में एक और धोखाधड़ी का मामला

इंदौर: इंदौर में कुछ लोगों ने मिलकर ऐसे शख्स को पुलिस के हवाले करवाया जो ब्रांडेड कंपनियों के पावर बैंक के नाम पर लोगों को चुना लगा रहा था. उसे पास से सोनी, वीवो और एमआई सहित कई कंपनियों के बॉक्स में सैकड़ो नकली पावर बैंक बरामद हुए. यह काम पत्थर क्षेत्र के व्यापारियों ने किया है, उनके अनुसार पत्थर गोदाम क्षेत्र में एक युवक वीवो, सोनी और एमआई सहित कई कंपनियों के पावर बैंक्स बेच रहा था.

डेमो के लिए हर कंपनी का एक पॉवर बैंक खोलकर रखा, जिसका उपयोग वह मोबाइल चार्ज करके लोगों को बताता था. वह युवक मार्केट में एक हजार में बिकने वाला पॉवर बैंक 500 रूपये में तथा 1500 रूपये में बिकने वाला पॉवर बैंक 700 रूपये में बेच रहा था. लोगो को असली दिखने वाले बॉक्स को देख कर उस पर यकीन हो गया और उन्होंने पॉवर बैंक खरीद लिए. 

तभी उस क्षेत्र में पत्थर कारोबारी आसिफ खिलजी और अपने दोस्त मुकेश के साथ वह से गुजर रहे थे, तभी उन्होंने आस पास के लोगों को एकत्र कर बताया की उन्होंने जो 5 पॉवर बैंक उससे ख़रीदे थे वह नकली निकले. इसके बाद आसिफ ने पावर बैंक खोलकर लोगों को दिखाए। प्लास्टिक के बॉक्स में आटे के साथ एलईडी का एक पुराना सर्किट लगा था। इसके वायर आटे के ढेर से जुड़े हुए थे। इस शिकायत पर पुलिस को फोन लगा कर युवक को उनके हवाले कर दिया. युवक की पहचान मकसूद निवासी मेरठ के रूप में हुई है.

ये भी पढ़े 

इंदौर में भाजपाइयों ने कांग्रेसियों को पीटा, थाने में घुसकर जान बचाई

इंदौर से पकड़ाया एक और आतंकी

इंदौर सेक्स रैकेट में पकड़ाई बंगाल की 2 युवतियां

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -