इंटर क्लब क्लैश के दौरान भाजपा कार्यकर्ता की कथित तौर पर की पिटाई
इंटर क्लब क्लैश के दौरान भाजपा कार्यकर्ता की कथित तौर पर की पिटाई
Share:

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार जिले में दो सामुदायिक क्लबों के सदस्यों के बीच झगड़े के दौरान एक स्थानीय भाजपा नेता की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। उन्होंने कहा कि यह घटना तुफानगंज इलाके में देवी काली की मूर्तियों के विसर्जन के दौरान हुई।

हालांकि, बीजेपी ने आरोप लगाया कि इस घटना के पीछे टीएमसी का हाथ है, जो राज्य में सत्तारूढ़ दल द्वारा इनकार किया गया था। भाजपा के बूथ सचिव कालाचंद करमाकर (55) ने दोनों क्लबों के सदस्यों को शांत करने की कोशिश की, इस दौरान उनकी पिटाई भी हुई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि वह जमीन पर गिर गया और अस्पताल ले जाने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है और एक जांच चल रही है, उन्होंने कहा। करमाकर की पत्नी ने आरोप लगाया कि उन्हें बांस के कर्मचारियों के साथ पीटा गया था।

पार्टी के नेता सौरभ दास ने कहा, "जैसा कि टीएमसी ने कूचबिहार जिले में अपनी जमीन खो दी है, यह व्यवस्थित रूप से भाजपा कार्यकर्ताओं को लक्षित कर रहा है।" टीएमसी के वरिष्ठ नेता और उत्तर बंगाल के विकास मंत्री रवींद्रनाथ घोष ने हालांकि आरोपों को निराधार बताते हुए खारिज कर दिया।

जब नहीं मिला कोई गिफ्ट का ऑप्शन तो चुरा ली बाइक

दो साल पुराने विवाद का बदला लेने के लिए किया चाक़ू से वार

अपनी हवस का शिकार बना युवक ने वायरल किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -