दो साल पुराने विवाद का बदला लेने के लिए किया चाक़ू से वार
दो साल पुराने विवाद का बदला लेने के लिए किया चाक़ू से वार
Share:

इंदौर में मंगलवार को बाणगंगा इलाके में एक पुरानी रंजिश के चलते एक 20 वर्षीय युवक को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। घटना के कुछ घंटों बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार यह घटना मंगलवार को दोपहर के समय भागीरथपुरा इलाके में हुई। भागीरथपुरा निवासी शुभम चौहान पर इलाके के ही आरोपी हेमंत बोरासी ने चाकू से हमला किया था।

आरोपियों ने शुभम पर चाकू से तीन वार किए जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को अस्पताल पहुंचाने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने हेमंत के खिलाफ आईपीसी की धारा 307,294, 506 के तहत मामला दर्ज किया है और उसे गिरफ्तार किया है। प्रारंभिक जांच से पता चला कि हेमंत और शुभम का दो साल पहले किसी मुद्दे पर विवाद हुआ था। 

तब शुभम ने हेमंत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। तब से आरोपी बदला लेना चाहता था। मंगलवार को शुभम भागीरथपुरा में एक रिश्तेदार के यहां एक कार्यक्रम में शामिल होने आया था जब आरोपी ने उस पर हमला किया। पुलिस घायल व्यक्ति और उसके परिवार के सदस्यों के बयान लेने की कोशिश कर रही है। आरोपी से भी घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है।

क्राइम वॉच: 50 बच्चों को प्रताड़ित करने के आरोप में यूपी का इंजीनियर हुआ गिरफ्तार

दिल्ली में अवैध शराब बेचने वाली 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला गिरफ्तार

नालंदा में 5 वर्षीय मासूम की चाकू से गोदकर हत्या, ग्रामीणों में आक्रोश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -