UP में जीतेगी भाजपा, आठवले ने कहा सपा की फूट का मिलेगा लाभ
UP में जीतेगी भाजपा, आठवले ने कहा सपा की फूट का मिलेगा लाभ
Share:

रायपुर। उत्तरप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी अच्छी स्थिति में है। केंद्र सरकार के मंत्री स्तर के नेताओं का मानना है कि समाजवादी पार्टी में उपजे विवाद का फायदा भारतीय जनता पार्टी को मिलेगा। इतना ही नहीं केंद्रीय सामाजिक न्यास मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी आॅफ इंडिया के अध्यक्ष रामदास आठवले ने कहा कि उत्तरप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की स्थिति अच्छी है। उनका कहना था कि उत्तरप्रदेश में आरपीआई, भाजपा के साथ मिलकर चुनाव में भागीदारी करना चाहती है।

इतना ही नहीं आरपीआई 15 से 20 सीट पर चुनाव लड़ेगी। आठवले ने कहा कि उनकी पार्टी गठबंधन नहीं होने पर करीब 200 सीट पर अपने प्रत्याशी खड़े करेगी। आरपीआई बाबा साहब आंबेडकर की बनाई हुई पार्टी है। उनका कहना था कि आरपीआई के गठबंधन से भारतीय जनता पार्टी को लाभ मिलेगा। दलित वोट मायावती का अधिकारी नहीं है। यह उनका अधिकार है।

आठवले ने अधिकारियों की बैठक आयोजित की। दरअसल केंद्रीय मंत्री आठवले रायपुर पहुंचे थे और वहां उन्होंने अधिकारियों की बैठक भी ली थी। छत्तीसगढ़ की महार जाति को शेड्यूल कास्ट की श्रेणी में रखे जाने की घोषणा उन्होंने की।

उन्होंने कहा कि सामान्य वर्ग को लेकर आरक्षण के मसले पर जो भी बातें हैं उसके संबंध में संविधान में संशोधन होना चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि सरकार अभी विभिन्न जातियों को मिल रहे आरक्षण के लाभ को प्रभावित किए बिना सामान्य वर्ग को लाभ देती है तो फिर हमें किसी तरह की परेशानी नहीं है।

सीएम अखिलेश की कैबिनेट बैठक खत्म, कहा- 'समाजवादी पार्टी परिवार जैसी

समाजवादी पार्टी से प्रवीण कुमार का यूटर्न

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -