जमीन से कब्जे छुड़वाने में BJP करेगी मदद
जमीन से कब्जे छुड़वाने में BJP करेगी मदद
Share:

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी ने विशेष रणनीति तैयार की जिसमें भाजपा ने एक विशेष ईमेल आईडी kabja.hatao@bjp.org  जारी कर दी है। इस वेबसाईट के माध्यम से राज्य की जनता की सरकारी और निजी जमीनों, मकानों पर किए जाने वाले अवैध कब्जों को छुड़वाने में मदद की जाएगी। दरअसल भाजपा उत्तरप्रदेश के चुनावों के लिए विशेष ध्यान देने में लगी है। ईमेल आईडी के माध्यम से मिली शिकायतों के आधार पर जिले या फिर अन्य क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रशासनिक अधिकारियों से लेकर न्यायिक अधिकारियों तक का दरवाजा खटखटाऐंगे। 

इस मामले में वे जल्द सुनवाई के लिए दबाव बनाऐंगे। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा उत्तरप्रदेश के दौरे पर समाजवादी पार्टी की ओर से जमीन पर अवैध कब्जा करने वालों के विरूद्ध कार्रवाई किए जाने हेतु ई- मेल जारी करने का संकेत भी दिया गया।

इस मामले मेे यह कहा गया कि सरकार से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता जनआंदोलन के माध्यम से स्थानीय प्रशासन पर दबाव बनाकर जमीन पर अवैध कब्जे से उन्हें मुक्त करवा देंगे। भारतीय जनता पार्टी की सत्ताधारी पार्टी के विरूद्ध राज्य की बिगड़ती कानून व्यवस्था को महत्वपूर्ण बनाया जा रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -