भरत यात्रा से बीजेपी के लिये वोट मांगेंगे दास
भरत यात्रा से बीजेपी के लिये वोट मांगेंगे दास
Share:

फैजाबाद :  राम जन्म भूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास, भरत यात्रा के माध्यम से बीजेपी के लिये वोट मांगेंगे। वे अपनी यात्रा की शुरूआत 16 नवंबर से मणिरामदास छावनी से करेंगे। भरत यात्रा छावनी से चित्रकूट तक जायेगी। गौरतलब है कि यूपी में आगामी दिनों के भीतर विधानसभा चुनाव होना है और महंत नृत्य गोपाल दास न्यास अध्यक्ष होकर बीजेपी के समर्थक माने जाते है।

बताया गया है कि भरत यात्रा बीते 40 वर्षों से अधिक समय से निकाली जा रही है लेकिन चुंकि इस बार यूपी में विधानसभा चुनाव होना है, इसलिये यात्रा को राजनीतिक स्वरूप दे दिया गया है। इसके पहले यात्रा का उद्देश्य लोगों के बीच प्रेम का संदेश देने के साथ ही भारतीय संस्कृति के प्रति जागरूकता फैलाना रहा है। महंत ने यात्रा के माध्यम से बीजेपी को समर्थन देने का ऐलान किया है।

राम मंदिर के लिये बीजेपी

महंत ने कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण बीजेपी ही करा सकती है, इसलिये यूपी चुनाव में बीजेपी को विजयी बनाना जरूरी है। उनका कहना है कि भरत यात्रा के माध्यम से लोगों से बीजेपी के लिये वोट मांगना कोई बुरा नहीं है क्योंकि बीजेपी ही राम मंदिर निर्माण के लक्ष्य को पूरा करा सकती है।

राम मंदिर अयोध्या में नहीं तो कहां बनेगाः...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -