सुप्रीम कोर्ट के फैसले का विपक्ष ने किया स्वागत
सुप्रीम कोर्ट के फैसले का विपक्ष ने किया स्वागत
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए कहा है कि दिल्ली सरकार और केंद्र सरकार के बीच अधिकारों का बंटवारा दिल्ली उच्च न्यायलय ही करेगी। गुप्ता ने केजरीवाल सरकार पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि दिल्ली सरकार ने न्यायिक प्रक्रिया को किस तरह से पटरी से उतारा है, इसी से पता चलता है।

विपक्ष के नेता ने कहा कि जब हाई कोर्ट में फैसले की घड़ी पास आने लगी तो केजरीवाल सरकार ने मामले को कानूनी दांव-पेच में उलझा दिया। सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल करके केंद्र सरकार को संविधान के अनुच्छेद 239 ए में उलझाकर मामले को लंबे समय तक खींचने की दिल्ली सरकार की कोशिश नाकाम हो गई है।

दिल्ली सरकार की पोल खुल गई है और अब वो अपनी नाकामयाबी पर पर्दा डाल रही है। गुप्ता का आरोप है कि आप विधायक व्यापारियों और उद्यमियों से जबरन वसूली कर रहे है। बीजेपी नेता ने कहा कि आप नेता इतने अमर्यादित हो गए है कि पानी की शिकायत करने आने पर महिलाओं के साथ गाली-गलौज और दुर्व्यवहार करते है।

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतीश उपाध्याय का कहना है कि एक महिला के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में पार्टी के विधायक प्रकाश जरवाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के साथ ही केजरीवाल की पार्टी का महिला विरोधी चरित्र सामने आ गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -