कमलनाथ-सिंधिया के सपनों पर फिरेगा पानी, कांग्रेस ने माना MP में फिर जीतेंगी BJP

कमलनाथ-सिंधिया के सपनों पर फिरेगा पानी, कांग्रेस ने माना MP में फिर जीतेंगी BJP

भोपाल : हाल ही में कांग्रेस की ओर से एक ऐसा दावा किया गया है, जिसने बीजेपी में जश्न तो खुद कांग्रेस में ख़लबली का माहौल बना दिया है. हाल ही में कांग्रेस के अखबार में कहा गया है कि मध्य प्रदेश में साल 2018 में विधानसभा चुनाव में एक बार फिर बीजेपी की जीत होगी. नेशनल हेराल्ड द्वारा मध्यप्रदेश चुनाव को लेकर सर्वे किया गया है, भारतीय जनता पार्टी को अख़बार में मप्र में सबसे बड़ी पार्टी करार दिया गया है. 

महिला कांग्रेस नेता को लेकर सिंधिया से भिड़ी अलका लांबा

सर्वे में बताया गया है कि भारतीय जनता पार्टी साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव में बहुमत के साथ सरकार बनाएगी. अख़बार नेशनल हेराल्ड के सर्वे में यह दावा भी हुआ है कि दोनों पार्टियों के बीच गठबंधन होना भी आवश्यक है. अगर ऐसा नहीं होता है तो मध्य प्रदेश की सियासत से बीजेपी को हटाना मुश्किल होगा. 

राहुल गाँधी के करीबी पर यौन शोषण का आरोप, गिरफ्तार

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, स्पीइक मीडिया नेटवर्क द्वारा 27 जुलाई 2018 को यह सर्वे जारी किया गया था. सर्वे में कांग्रेस और भाजपा के अलग-अलग चुनाव लड़ने पर कहा गया है कि इस स्थिति में कांग्रेस को 73, भाजपा को 147 जबकि बीएसपी को 9 सीटें मिलेगी. वहीं अगर कांग्रेस और बीएसपी गठबंधन कर भी लेती है, तब भी वह बहुमत हासिल नहीं कर पाएगी. इस स्थिति में गठबंधन को 103 जबकि बीजेपी को 126 सीटें मिलेगी. 

ख़बरें और भी...

भरी संसद में गडकरी ने मांगी सिंधिया से माफी

राहुल के समर्थन में अब्दुल्ला, चाहत 2019 में बनें PM

NRC ड्राफ्ट: घुसपैठियों के खिलाफ बीजेपी सख्त, 4 अन्य राज्यों में जांच की मांग

?