महिला कांग्रेस नेता को लेकर सिंधिया से भिड़ी अलका लांबा

महिला कांग्रेस नेता को लेकर सिंधिया से भिड़ी अलका लांबा

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने लगातार भाजपा पर हमले बोलने के बाद अब कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को घेरा है. अलका ने सिंधिया के उस कारनामे को लेकर उन पर हमला किया है, जहां उन्होंने हाल ही में एक कार्यक्रम में अपनी पार्टी की एक महिला नेता को मंच से उतरने को कहा था. इस वाकये को आम आदमी पार्टी विधायक अलका लांबा ने अपमानित करार दिया है. 

कांग्रेस का हाथ थामने जा रही हैं देश की पहली किन्नर विधायक

अलका ने सिंधिया पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि यह पहला मौका नहीं है, जब सिंधिया ने किसी महिला नेता को अपमानित किया है. इससे पहले भी ये नेता कई बार महिलाओं का अपमान कर चुके है. अलका ने अपनी आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के माध्यम से कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि सिंधिया पहले भी महिलाओं का अपमान कुछ यूं ही कर अपनी राजसी झाड़ चुके है. 

भरी संसद में गडकरी ने मांगी सिंधिया से माफी

अलका ने इस दौरान नूरी ख़ान की तारीफ़ भी की. उन्होंने कहा कि नूरी खान को मैं कांग्रेस के समय से जानती हूं, बेहद ईमानदार, मेहनती कार्यकर्ता हैं वो, उसने अपने दम पर अपनी जगह बनाई है. बता दे कि हाल ही में कांग्रेस ने उज्जैन में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की थी, जहां सिंधिया के साथ-साथ मंच पर राजवर्धनसिंह दत्तीगांव, शहर कांग्रेस अध्यक्ष महेश सोनी और पूर्व विधायक राजेंद्र भारती बैठे थे. तब ही कांग्रेस नेता नूरी खान भी मंच पर जाकर बाकी नेताओं के साथ बैठ गईं. जहां सिंधिया ने उन्हें मंच से उतरने को कहा. इसके बाद नूरी मंच से नीचे लगी कुर्सी पर जाकर बैठ गई. 

ख़बरें और भी...

अमित शाह के इस ऐलान ने कांग्रेस में मचा दी खलबली

उजागर हुआ राहुल का राज संसद में क्यों मारी थी आंख

वसुंधरा मुगालते में ना रहें : केंद्रीय मंत्री

?