भरी संसद में गडकरी ने मांगी सिंधिया से माफी

भरी संसद में गडकरी ने मांगी सिंधिया से माफी

नई दिल्ली : संसद में आज कई मुद्दों पर चर्चा हुई. जिसमे मॉब लिंचिंग, दिल्ली में तीन बच्चियों की मौत और जियो इंस्टीट्यूट की चर्चा जोर-शोर से हुई. हालांकि सभी की निगाहें उस समय ज्योतिरादित्य सिंधिया पर आकर टिक गई जब उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में केंद्रीय योजना के उद्घाटन के मौके पर स्थानीय सांसद होने के बावजूद उन्हें कार्यक्रम में क्यों नहीं बुलाया गया. सिंधिया के इस सवाल ने केंद्रीय मंत्री गडकाई को कुछ समय के लिए सकते में ला दिया. 

अमित शाह के इस ऐलान ने कांग्रेस में मचा दी खलबली

सिंधिया के इस सवाल पर हालांकि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने माफी मांग ली और उन्होंने मामला वहीं शांत करा दिया. इस पर लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने कहा कि यह केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का बड़प्पन है. 

कांग्रेस को बड़ा झटका, दिग्गज कांग्रेसी ने थामा भाजपा का हाथ

बता दे कि पिछले दिनों मप्र में एक कार्यक्रम के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम की शिलापाटिका तोड़ी गई थी. जिस पर सिंधिया ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ सदन में विशेषाधिकार हनन का नोटिस दिया है. कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री गडकरी और  शिवराज सिंह चौहान दोनों नेता मौजूद थे. सिंधिया के इस बयां पर आज संसद में गडकरी ने कहा कि सांसद आएं या न आएं लेकिन उनका नाम होना चाहिए था और मैं परिवहन विभाग की ओर से सदन में माफी मांगता हूं. 

ख़बरें और भी...

कांग्रेस का हाथ थामने जा रही हैं देश की पहली किन्नर विधायक

उजागर हुआ राहुल का राज संसद में क्यों मारी थी आंख

जयंत सिन्हा और गिरिराज सिंह के बचाव में आये नितिन गडकरी

?