काशी में 'युवा महाकुंभ' का आयोजन करेगी भाजपा, PM मोदी कर सकते हैं संबोधित
काशी में 'युवा महाकुंभ' का आयोजन करेगी भाजपा, PM मोदी कर सकते हैं संबोधित
Share:

काशी: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की यूथ विंग वाराणसी में 'युवा महाकुंभ' का आयोजन करने की तैयारी कर रही है। बता दें कि उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव भी प्रस्तावित हैं, ऐसे में ये युवा महाकुंभ भाजपा के लिए बेहद अहम माना जा रहा है। भाजपा के दिग्गज नेता ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी इस महाकुंभ को संबोधित कर सकते हैं।

भाजपा के लोकसभा सांसद और पार्टी के युवा मोर्चा के प्रमुख तेजस्वी सूर्या ने कहा कि भाजपा की युवा मोर्चा काशी में एक बड़ा आयोजन करने वाली है। जिसे 'युवा महाकुंभ' का नाम दिया गया है। पीएम मोदी के निर्वाचन क्षेत्र में आयोजित होने वाली इस रैली में लगभग 1 लाख से अधिक युवा शामिल हो सकते हैं। बताया जा रहा है कि भाजपा की युवा मोर्चा 12 जनवरी को इस आयोजन की प्लानिंग कर रही है। बता दें कि 12 जनवरी को देशभर में राष्ट्रीय युवा दिवस भी मनाया जाता है। 

तेजस्वी सूर्या ने कहा कि पार्टी की युथ विंग ने यह योजना बनाई है कि वो भाजपा द्वारा केंद्र और राज्य में किये गये कामों को भी दिखाएगी।  पार्टी इस कार्यक्रम का आयोजन युवा वोटरों को पार्टी से जोड़ने के लिए कर रही है। खासकर इस चुनाव में पहली बार मतदान करने वाले युवाओं को पार्टी से जोड़ने का प्रयास रहेगा। इन युवाओं को पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा विगत 5 वर्षों में किये गये कार्यों के बारे में बताया जाएगा।

केरल भाजपा ने नेता की हत्या की एनआईए जांच की मांग की

अनिल देशमुख के खिलाफ ED ने दायर की 7000 पन्नों की चार्जशीट, इन लोगों के नाम आए सामने

मुसलामानों के बाद अब मोदी सरकार का नया टार्गेट ईसाई .., कांग्रेस नेता चिदंबरम का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -