मोदी सरकार के 8 साल का जश्न मनाएंगे भाजपा, मई में देशभर में होंगे कई आयोजन
मोदी सरकार के 8 साल का जश्न मनाएंगे भाजपा, मई में देशभर में होंगे कई आयोजन
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के 8 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) बड़े जश्न की तैयारी कर रही है। 26 मई को बड़े पैमाने पर होने वाले जश्न के लिए पार्टी के बड़े नेताओं ने मीटिंग भी की थी। खबर है कि भाजपा की तरफ से जनसभाओं से लेकर सरकार की उपलब्धियों और हवन और हनुमान चालीसा का पाठ जैसे अन्य कार्यक्रमों को लेकर तैयारियां की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से जानकारी दी गई है कि भाजपा, योजना तैयार कर रही है और इसे 5 मई तक अंतिम रूप दिए जाने की उम्मीद है। इसके बाद भाजपा की राज्य और जिला इकाइयों को योजना के संबंध में जानकारी दी जाएगी। गरीबों के कल्याण के लिए कार्यक्रम, 80 करोड़ लोगों के लिए फ्री अनाज और दूसरी उपलब्धियों की जानकारी देने के लिए कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

बताया जा रहा है कि हनुमान चालीसा के पाठ और धार्मिक जुलूस निकालने को लेकर जारी विवादों का प्रभाव भी पार्टी के जश्न पर देखने को मिल सकता है। खास बात है कि वर्ष 2020 में भाजपा ने कोविड के चलते वर्चुअल मीटिंग्स और कार्यक्रम किए थे। वहीं, 2021 में पार्टी कार्यकर्ताओं ने गरीबों तक पहुंच के लिए छोटे कार्यक्रम आयोजित किए थे। अब संभावना है कि पार्टी इस साल बड़े पैमाने पर जश्न की तैयारियां कर सकती है।

अपनी ही पार्टी के नेता को तेज प्रताप ने नंगाकर जमकर पीटा, भाई तेजस्वी को भी दी गालियाँ, जानिए मामला

अपनों में 'बेगाने' हुए नवजोत सिद्धू, अकेले ही देते रह गए धरना, नहीं पहुंचा कांग्रेस का एक भी सीनियर नेता

कौन होगा हरियाणा कांग्रेस का नया अध्यक्ष ? भूपेंद्र हुड्डा के नाम पर लग सकती है मुहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -