मालदा में भड़की हिंसा की जांच करने जा रही बीजेपी टीम को पुलिस ने रोका, बिगड़ सकते हालत
मालदा में भड़की हिंसा की जांच करने जा रही बीजेपी टीम को पुलिस ने रोका, बिगड़ सकते हालत
Share:

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में कालियाचक में भड़की हिंसा का मामला दिन ब दिन तूल पकड़ते ही जा रहा है. आज सोमवार की सुबह फिर से इस मामले ने एक नए विवाद को जन्म दे दिया. जांच के उद्देश्य से पहुंचे तीन बीजेपी नेताओ को मालदा रेलवे स्टेशन पर ही हिरासत में ले लिया गया. कालियाचक जाने से पहले ही पुलिस ने उन्हें रेलवे स्टेशन से जाने को कहा.

जानकारी के मुताबिक हिंसा का जायजा लेने के लिए गैर बीजेपी नेता दार्जिलिंग से पार्टी सांसद एसएस अहलूवालिया, रिटायर्ड डीजीपी विष्णु दयाल राम और बीजेपी नेता भूपेंद्र यादव को मालदा पुलिस ने हिरासत में लेते हुए बीजेपी की इस टीम को कालियाचक जाने से रोक दिया. पुलिस ने हवाला देते हुए कहा की अगर वह कालियाचक जाते है तो कानून-व्यवस्था बिगड़ सकती है. आपको बता दे की यह बीजेपी की फैक्ट फाइंडिंग टीम है, जो कालियाचक हिंसा का जायजा करने के लिए गई थी.

BJP विधायक की टीम को भी हिरासत में लिया था-

मालूम हो की इससे पहले 6 जनवरी को भाजपा विधायक शमिक भट्टाचार्य और उनके 10 समर्थकों को भी पुलिस ने मालदा में ही रोकते हुए हिरासत में ले लिया था. विधायक की यह टीम कालियाचक की तरफ जा रही थी. बताते चले की यह तीन सदस्यीय टीम बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बनाई थी जिसमे की जॉय बनर्जी और कृशानु मित्रा भी उपस्थित थे.

गौरतलब है की जुलुस के दौरान कालियाचक में गुस्साई भीड़ ने पुलिस थाना, जीप और बस को आग के हवाले कर दिया था. जिसके बाद से ही हिंसा भड़क उठी और इलाके में तनाव फैला हुआ है. हालत को काबू में करने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात किया गया है. एक तरफ भाजपा इसे सांप्रदायिक हिंसा कह रही है वही दूसरी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का कहना है कि इसे सांप्रदायिक हिंसा का रंग दिया जा रहा है, जबकि ऐसा कुछ नही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -