महंगाई-शिक्षा के मुद्दों को छोड़, गुंडई-लफंगई की बात करती है BJP: मनीष सिसोदिया
महंगाई-शिक्षा के मुद्दों को छोड़, गुंडई-लफंगई की बात करती है BJP: मनीष सिसोदिया
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के डिप्टी सीएम तथा आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भारतीय जनता पार्टी पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी कहीं विद्यालय, कॉलेज, रोजगार, महंगाई कम करने की बात करती दिखाई नहीं देगी। सिर्फ गुंडई, लफंगई की बात करती हुई दिखाई देगी।

वही जहांगीरपुरी हिंसा के अपराधियों की पुलिस रिमांड 3 दिन और बढ़ा दी गई है। रोहिणी कोर्ट ने बृहस्पतिवार को यह फैसला सुनाया है। यह रिमांड अंसार, सलीम, गुल्ली, दिलशाद की बढ़ाई गई है। वही दूसरी तरफ बुलडोजर कार्रवाई को गलत संविधान के लिए खतरा बताते हुए राहुल गांधी ने ट्वीट किया, यह भारत के संवैधानिक मूल्यों का हनन है। गरीबों तथा अल्पसंख्यकों को जानबूझकर टारगेट किया जा रहा है। बीजेपी को इसकी जगह उनके दिलों में नफरत को दूर करना चाहिए।

वही आज जहांगीरपुरी में हुई कार्रवाई को लेकर ओवैसी ने कहा है कि भाजपा ने निर्धनों के खिलाफ युद्ध छेड़ दिया है। यह केवल निर्धन मुस्लिमों को सजा है। केजरीवाल को भी अपना किरदार स्पष्ट करना चाहिए। इस मामले को लेकर उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'तुर्कमान गेट 2022, इतिहास बताता है कि 1976 में सत्ता में बैठे लोगों की वर्तमान वक़्त में क्या हालत है, इस तथ्य को भाजपा तथा आम आदमी पार्टी को याद रखना चाहिए। शक्ति (सत्ता) शाश्वत नहीं है।'

पोहा खाने से बीमार पड़े जवाहर नवोदय विद्यालय के 15 बच्चे, परिजनों ने मचाया हंगामा

प्रधानमंत्री ने भारत आने वाले पर्यटकों के लिए आयुष वीजा शुरू किया

इस शहर में मास्क न लगाने वालों का कटेगा चालान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -