बंगाल चुनाव: बैरकपुर में TMC उम्मीदवार को भाजपा समर्थकों ने घेरा, लगाए 'गो बैक' के नारे

Apr 22 2021 04:38 PM
बंगाल चुनाव: बैरकपुर में TMC उम्मीदवार को भाजपा समर्थकों ने घेरा, लगाए 'गो बैक' के नारे

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के बैरकपुर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत लालकुठी इलाके में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के उम्मीदवार राज चक्रवर्ती को घेर कर विरोध प्रदर्शन किया गया. इलाके में जाते ही उन्हें देख कर लोगों ने गो बैक के नारे लागै. इस अवसर पर विरोध कर रहे लोगों में शामिल भाजपा समर्थकों ने जय श्री राम का भी उद्घोष किया.

वहीं, भाजपा का आरोप है कि तृणमूल समर्थित बदमाशों ने उनके बैरकपुर कैंप में तोड़फोड़ की है. जबकि तृणमूल ने भाजपा के आरोपों का खंडन किया है. बैरकपुर के भाजपा उम्मीदवार चंद्रमणि शुक्ला ने आरोप लगाया है कि तृणमूल के लोगों ने तोड़फोड़ की है. थाने में भी शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस यदि कोई कदम नहीं उठाएगी तो बड़े स्तर पर आंदोलन किया जाएगा. वहीं, बैरकपुर के तृणमूल उम्मीदवार राज चक्रवर्ती का कहना है कि TMC के लोगों ने शिविर में तोड़फोड़ नहीं किया है. ऐसी घटना की कोई मुझे जानकारी भी नहीं है.

उन्होंने गो बैक के नारे को लेकर कहा कि पता नहीं क्यो गो बैक के नारे लगाए गये, किन्तु अच्छा लगा. मैंने अपने लोगों को कहा है कि शांति कायम रखे. जो लोग गो बैक का नारा लगा रहे थे, उन लोगों का व उनकी भाजपा पार्टी का यही कल्चर है.

बेलमपल्ली नगर पालिका चुनाव: टीआरएस उम्मीदवार जीता चुनाव

क्या गौतम गंभीर ने की ‘Fabiflu’ की जमाखोरी ? आप नेताओं ने लगाए आरोप

अमित शाह बोले- शांतिपूर्ण चुनाव होते देख दीदी को हो रहा दुःख, सुरक्षाबलों को दे रही गालियां