अमित शाह बोले- शांतिपूर्ण चुनाव होते देख दीदी को हो रहा दुःख, सुरक्षाबलों को दे रही गालियां
अमित शाह बोले- शांतिपूर्ण चुनाव होते देख दीदी को हो रहा दुःख, सुरक्षाबलों को दे रही गालियां
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव का दंगल जीतने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेता कोरोना काल में भी धुआंधार रैलियां कर रहे हैं। साथ ही नेता एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं। इसी कड़ी में आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और शाहनवाज हुसैन गुरुवार को यहां कई चुनावी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल के गजोले में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए ममता सरकार पर सीधा निशाना साधा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अमित शाह ने कहा कि दीदी को काफी दुख हो रहा है कि बंगाल का चुनाव शांति से क्यों हो रहा है। इसलिए वे CRPF को गालियां दे रही हैं। यही दीदी 2011 में कहती थीं कि बंगाल में CRPF भेजिए।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में आज 4 जिलों की 43 विधानसभा सीटों पर छठे चरण के लिए वोटिंग हो रही है। मतदान सुबह 7 बजे से 6 बजे तक होगी। इस चरण में तक़रीबन एक करोड़ से अधिक मतदाता अपने मत का इस्तेमाल करेंगे और 306 उम्मीदवारों की किस्मत शाम तक EVM में कैद हो जाएगी। इस बार निर्वाचन आयोग ने पिछले चरणों को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। साथ ही कोरोना वायरस की दूसरी लहर को लेकर सभी लोगों से नियमों का पालन करने के भी निर्देश दिए है।

सीएम योगी पर प्रियंका का हमला, कहा- आक्रांता की भूमिका में आ चुकी है यूपी सरकार

लखनऊ, प्रयागराज, कानपुर और वाराणसी में कोरोना बेकाबू, सीएम योगी ने अधिकारीयों को दिए ये आदेश

दिल्ली: कई अस्पतालों में ऑक्सीजन पूरी तरह ख़त्म, मनीष सिसोदिया ने हरियाणा-यूपी पर लगाए आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -