क्या गौतम गंभीर ने की ‘Fabiflu’ की जमाखोरी ? आप नेताओं ने लगाए आरोप
क्या गौतम गंभीर ने की ‘Fabiflu’ की जमाखोरी ? आप नेताओं ने लगाए आरोप
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी के बीच पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद गौतम गंभीर ने ऐलान किया है कि लोग फैबीफ्लू टैबलेट उनके दफ्तर में जाकर मुफ्त में ले सकते हैं। ये टैबलेट कोरोना के उपचार के दौरान इस्तेमाल की जाने वाली दवा है। गंभीर ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, “पूर्वी दिल्ली के लोग ‘Fabiflu’ मेरे कार्यालय (2, जाग्रति एन्क्लेव) से 10 से 5 के बीच मुफ़्त में ले सकते हैं। अपना आधार और डॉक्टर की पर्ची ले आएँ।”

इस ट्वीट के बाद दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (आप) के नेता दवा भंडारण का आरोप लगाते हुए गंभीर पर निशाना साधने लगे। आप MLA सोमनाथ भारती ने कहा कि, “क्या ये अपराध नहीं है? एक सांसद दवाइयों की जमाखोरी कर रहा है और अपनी इच्छा से बाँट रहा है। उन्हें इसे अस्पताल में क्यों नहीं देना चाहिए?” वहीं आप नेता राजेश शर्मा ने कहा कि इसी कारण बाजार से रेमडेसिवीर, फैबीफ्लू और अन्य महत्वपूर्ण दवाएँ नदारद हैं। भाजपा नेता इनका भंडारण कर रहे हैं। हमने ये गुजरात में भी देखा है। ऐसे नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए।

वहीं, आम आदमी पार्टी (आप) नेताओं के आरोपों के बीच गौतम गंभीर के दफ्तर के बाहर कई लोग दवा की पर्ची लेकर दवा लेने पहुँचे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक व्यक्ति ने कहा कि, ”हमें डॉक्टर ने फेबीफ्लू टैबलेट लाने के लिए कहा है। यह दवा कहीं भी उपलब्ध नहीं है। यहाँ यह टैबलेट मुफ्त में दी जा रही है।” वहीं गौतम गंभीर ने आप के आरोपों की प्रतिक्रिया में कहा है कि, “अगर किसी वितरक से प्राप्त की गई टैबलेट की 100 स्ट्रिप्स फ्री में दी जा रही है, तो क्या इसे जमाखोरी कहेंगे? क्या मेरे कारण फैबीफ्लू की किल्लत हो रही है? आप मुझे गलत कह सकते हैं, मगर मैं लोगों की जान बचाने के लिए सब कुछ करूँगा।”

 

अमित शाह बोले- शांतिपूर्ण चुनाव होते देख दीदी को हो रहा दुःख, सुरक्षाबलों को दे रही गालियां

सीएम योगी पर प्रियंका का हमला, कहा- आक्रांता की भूमिका में आ चुकी है यूपी सरकार

लखनऊ, प्रयागराज, कानपुर और वाराणसी में कोरोना बेकाबू, सीएम योगी ने अधिकारीयों को दिए ये आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -