कांग्रेस विधायक मसूद पर बरसे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, कह डाली ये बात
कांग्रेस विधायक मसूद पर बरसे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, कह डाली ये बात
Share:

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद को लेकर तीखी टिप्पणी की है। गुरुवार को प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा में शर्मा ने बोला है कि हम आरिफ मसूद की गुंडागिर्दी को ठिकाने लगाएंगे। शर्मा नई कैबिनेट के निर्णयों को लेकर बात करते हुए नजर आए। उन्होंने इसके लिए सीएम और दोनों उप मुख्यमंत्रियों को बधाई भी दी। उन्होंने प्रदेश कार्यालय में डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा से भी मुलाकात की।

उन्होंने इस बारें में बोला है कि इस देश के अंदर गारंटी की गारंटी पीएम मोदी हैं। शपथ ग्रहण के तुरंत बाद प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी को पूरा करने का काम मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव जी ने किया है। उन्होंने आदिवासियों के लिए तेंदु पत्ता संग्रहकों की राशि को 3000 से बढ़ाकर 4000 करने का काम किया गया है। आदतन अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए बेल निरस्त कराने के निर्देश दे दिए है।  बीजेपी ने गुंडा डकैतों के राज को खत्म कर सुरक्षित करने का काम किया है। अब मोहन यादव ने इस ओर एक और ऐतिहासिक फैसला लिया है।

वी डी शर्मा ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि प्रदेश में धार्मिक स्थलों पर लगे ध्वनि विस्तारक यंत्रों पर भी नियंत्रण करने के लिए फैसला  लिया गया है। बिना लाइसेंस के और खुले में मांस बेचे जाने पर भी प्रतिबंध लगाए जाने की सराहनीय पहल की गई है। MP की पहली कैबिनेट ने किसानों के लिए आम जनता के लिए सभी वर्गो के लिए ऐतिहासिक फैसला लिया।

 

यात्रा पर दी जानकारी: इतना ही नहीं शर्मा ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा 16 तारीख से शुरू होने जा रही है। यात्रा सभी ग्राम पंचायत और नगरीय निकायों में पहुंचने वाली है। लोगों को योजनाओं का लाभ दिलाना और उन्हें जागरुक करने का काम इस यात्रा के माध्यम से किया जाने वाला है। 2014 से पहले चेहरा देखकर योजना बनती थी। लेकिन अब पीएम मोदी जी ने सबका साथ और सबका विकास के मुद्दे को लेकर कार्य किया है। कांग्रेस के द्वारा लाउड स्पीकर के निर्णय पर उठाए गए सवाल पर शर्मा ने बोला है कि तुष्टीकरण की राजनीति करने का काम कांग्रेस करती है। कांग्रेस द्वारा नेता प्रतिपक्ष का निर्णय न लेने पर उन्होंने बोला है कि  जो पहले थे वो मुंह के बल गिर गए, अब बने न बने क्या लाभ।

शादी के बाद पहली ट्रिप पर जा रहे है तो न करें ये गलतियां, वरना बिगड़ जाएगा पूरा मजा

खाली पेट करें इस एक चीज का सेवन, मिलेंगे जबरदस्त फायदे

स्वाद के साथ कई बीमारियों के लिए फायदेमंद है इलायची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -