राजस्थान में भाजपा ने सरकार के खिलाफ किया धरना प्रदर्शन, लगाए ये आरोप
राजस्थान में भाजपा ने सरकार के खिलाफ किया धरना प्रदर्शन, लगाए ये आरोप
Share:

डूंगरपुर: राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदेशव्यापी धरने के आह्वान के बाद डूंगरपुर जिले में भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट कार्यालय के बाहर राज्य की गहलोत सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने राज्य सरकार पर सूबे की बिगड़ती कानून व्यवस्था को पटरी पर लाने में नाकाम होने की बात कही. 

इस दौरान सरकार के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की. इस विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष चुन्नीलाल गरासिया ने किया. कार्यक्रम के दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष चुन्नी लाल गरासिया ने कहा कि राज्य में दलित एवं महिलाओ पर उत्पीडन की वारदातों  में बढ़ोतरी हुई है. उन्होंने कहा कि राज्य भर में लूट, डकैती, हत्या और दुष्कर्म जैसी वारदातों से आमजन में खौफ का माहौल है और अपराधी बेखौफ हैं.

उन्होंने कहा कि राज्य में सत्ता परिवर्तन होने के महज 8 महीनों में ही सारे विकास कार्य ठप पड़ गए हैं और निचले तबके के लिए रोजगार का संकट खड़ा हो गया है. पूर्व मंत्री सुशील कटारा ने भी राज्य की कांग्रेस सरकार पर कई आरोप लगाए. जिला मुख्यालय में आयोजित किए गए धरने के बाद भाजपा जिला अध्यक्ष वेलजी पाटीदार की अगुवाई में गवर्नर के नाम कार्यवाहक कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया. 

डॉ मनमोहन सिंह ने राज्यसभा सांसद के रूप में ली शपथ, सीएम गहलोत ने दी बधाई

हरियाणा कांग्रेस के लिए अच्छी खबर, हुड्डा पड़े नरम

फ्रांस में बोले पीएम मोदी, कहा- राम के रंग में रंग गया पेरिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -