लोकसभा : कांग्रेस ने अपने सांसदो के निलंबन को बताया तानाशाही, भाजपा ने किया स्वागत
लोकसभा : कांग्रेस ने अपने सांसदो के निलंबन को बताया तानाशाही, भाजपा ने किया स्वागत
Share:

भाजपा ने सात कांग्रेस सांसदों के निलंबन का स्वागत किया है. यह काम लोकसभा में कुछ कांग्रेस सदस्यों के आचरण को अशोभनीय बताते हुए भाजपा ने किया है. दूसरी ओर, कांग्रेस ने लोकसभा से अपने सात सांसदों के निलंबन पर क्षोभ जताते हुए इसे तानाशाही भरा निर्णय करार दिया है.

अमेरिका : इस चुनाव में भारतीय उम्मीदवारों ने जमाई धाक

गुरुवार को संसदीय मामलों के मंत्री और भाजपा नेता प्रह्लाद जोशी ने कहा कि उनकी पार्टी ने लोकसभा अध्यक्ष से यह अपील की है कि वह एक समिति गठित करके कांग्रेस सदस्यों की लगातार जारी अनुशासनहीनता के मामले को देखें. उन्होंने बताया कि लोकसभा अध्यक्ष की मेज से कागज खींचकर फाड़ना अध्यक्ष पद का सबसे बड़ा अपमान है. हम इसकी निंदा करते हैं. वहीं केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत ने कहा कि कांग्रेस सांसदों का बेलगाम बर्ताव बेहद दुखद और देश के निर्माताओं को स्तब्ध करने वाला है.

VVIP विमानों के लिए भारत-अमेरिका के बीच 1200 करोड़ की डील

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने पार्टी के सात सांसदों के निलंबन पर खेद जताते हुए कहा कि यह सरकार का निर्णय था. यह फैसला लोकसभा अध्यक्ष ने नहीं लिया है. उन्होंने आरोप लगाया कि वह सदन में बदले की भावना देख रहे हैं. सांसदों को सत्र से बाहर रखने का फैसला स्पीकर नहीं बल्कि चेयरपर्सन ने दिया है. इसका मकसद यही है कि हम दिल्ली दंगे पर चर्चा में कमजोर पड़ जाएं. सरकार इस मुद्दे पर चर्चा करने में डरती है. अब यह लोग तय करेंगे कि सात सदस्यों का निलंबन सही है या गलत.

कोरोना पर गिरिराज सिंह का बयान, कहा- चिकन और अंडे जरूर खाएं लेकिन...

अमेरिका : एच-1बी वीजा के आवेदन खारिज होने पर इन भारतीय कंपनीयों

को हुआ नुकसानवेनेजुएला राष्ट्रपति ने महिलाओं से की ये अजीबो गरीब मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -