इतिहास बन जायेंगे जय श्री राम के जयकारों का विरोध करने वाले
इतिहास बन जायेंगे जय श्री राम के जयकारों का विरोध करने वाले
Share:

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी को लेकर महत्वपूर्ण बात सामने आई है। दरअसल भाजपा की राज्य इकाई के नेताओं ने जय श्री राम के जयकारों पर विवादित बयान दिया है। विरोधियों ने इसे भावनाऐं भड़काने वाले बयान करार दिया है। जी हां, भाजपा के पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा है कि भारत माता की जय और जय श्री राम के जयघोष का विरोध करने वाला कोई भी व्यक्ति इतिहास हो जाएगा।

दिलीप घोष ने कहा कि देशभर के लोग गुजरात से गुवाहाटी, कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत माता की जय और जय श्री राम के जयकारे लगाऐंगे। उनका कहना था कि जो भी इसका विरोध करेगा वह इतिहास हो जाएगा। उनका कहना था कि जो भी इसका विरोध करेगा उसे गंभीर परिणामों का सामना करना होगा और वह इतिहास हो जाएगा। तृणमूल कांग्रेस के नेताओं को उन्होंने अपनी बुरी आदतें बदलने की चेतावनी दी और कहा कि यदि वे नहीं बदल पाए तो हम उन्हें बदल देंगे।

तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी द्वारा कहा गया कि भाजपा जैसी पार्टी के किसी नेता के मुंह से जो टिप्पणियां की गई हैं वे अप्रत्याशित हैं। चटर्जी ने कहा है कि भाजपा लोगों को भड़का रही है इस तरह से धर्म के नाम पर राजनीति करना ठीक नहीं है। बंगाल की संस्कृति भड़काउ नहीं है। लोगों ने सीएम ममता बनर्जी के कार्यों का समर्थन किया है न कि धर्म के नाम पर बरगलाने वालों का।

MCD चुनाव: 270 सीटों पर वोटिंग शुरू, उपराज्यपाल और सिसोदिया ने किया मतदान

कमलनाथ का भाजपा में जाने की अफवाहें, कांग्रेस प्रवक्ता ने किया खंडन

MCD चुनाव : दिल्ली में मतदान की धीमी रफ़्तार, 10 बजे तक सिर्फ 9% मतदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -