राष्ट्रीय सुरक्षा से किया चिदंबरम ने समझौता
राष्ट्रीय सुरक्षा से किया चिदंबरम ने समझौता
Share:

नईदिल्ली: गुजरात के बहुचर्चित इशरत जहां हत्याकांड को लेकर केंद्र सरकार और पूर्ववर्ती यूपीए सरकार के बीच विवाद हो गया है। यह विवाद पूर्व गृहमंत्री पी चिदंबरम द्वारा दायर किए गए दो हलफनामों को लेकर है। जिसमें एक हलफनामे में इशरत को आतंकी कहा गया है तो दूसरे में उसे आतंकी नहीं माना गया है। इस मामले में संचार मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व गृहमंत्री पी. चिदंबरम ने इशरत जहां मसले पर समझौता कर लिया।

उन्होंने आरोप लगाया कि चिदंबरम ने राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता किया है। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि चिदंबरम ने ऐसा राजनीतिक लाभ लेने के लिए किया है। दरअसल सवाल यही है क आखिर चिदंबरम इस मसले पर उठने वाले प्रश्नों से क्यों भाग रहे हैं। आखिर उन्होंने हलफनामा बदलने का आदेश क्यों दिया था।

जबकि एक हलफनामे में स्पष्ट किया गया था कि वह लश्कर ए तैयबा की आतंकी थी। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि चिंदबरम ने हलफनामे को लेकर कहा कि उन्होंने हलफनामा नहीं देखा था। उल्लेखनीय है कि  चिदंबरम ने कहा था कि हलफनामे पर हस्ताक्षर तो अवर सचिव करते हैं। गृहमंत्री नहीं करते हैं। इस तरह की बात कहने के बाद भाजपा ने विवाद को और तूल दे दिया। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -