लोकसभा चुनाव: कांग्रेस के हुए 'शत्रु', भारी मन से छोड़ी भाजपा
लोकसभा चुनाव: कांग्रेस के हुए 'शत्रु', भारी मन से छोड़ी भाजपा
Share:

पटना: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बागी और बिहार के पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने आज कांग्रेस ज्वाइन कर ली है. कांग्रेस में शामिल होने के बाद  शत्रु ने कहा है कि मैं भारी मन से भाजपा छोड़ रहा हूं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैं भाजपा क्यों छोड़ रहा हूं ये सबको मालूम है. शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस में शामिल होने का ऐलान पहले ही कर दिया था. सिन्हा ने गत माह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से भी मुलाकात की थी.

आज शाम महाराष्ट्र के नांदेड़ में जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

शत्रुघ्न सिन्हा ने आज कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला की उपस्थिति में कांग्रेस मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि हम शत्रुघ्न सिन्हा का कांग्रेस में स्वागत करते हैं. कांग्रेस में शामिल होने से पहले ही शत्रुघ्न सिन्हा सिन्हा ने स्पष्ट कर दिया था कि वे पटना साहिब सीट से ही लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे. महागठबंधन में सीटों का जो विभाजन हुआ है उसके तहत पटना साहिब लोकसभा सीट कांग्रेस के खातें में गई है. ऐसे में ये माना जा रहा है कि इस सीट से कांग्रेस उन्हें ही उम्मीदवार बनाएगी. 

ओडिशा में बोले पीएम मोदी, कहा- आपका चौकीदार अपने मालिकों का आशीर्वाद लेने आया है...

बता दें कि बिहार में कांग्रेस नौ लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है.  शत्रुघन सिन्हा गत लोकसभा चुनाव में पटना साहिब से भाजपा के टिकट पर चुनाव जीते थे. हालांकि, गत कुछ वर्षों से बागी रुख अख्तियार कर रखा था. पिछले दिनों भाजपा ने उनकी जगह केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद को पटना साहिब से अपना प्रत्याशी घोषित किया है.

खबरें और भी:-

राहुल गाँधी के आडवाणी पर बिगड़े बोल, सुषमा बोली - मर्यादा में रहें

आज है भाजपा का स्थापना दिवस, अहमदाबाद में रोड शो करेंगे अमित शाह

चंद्रबाबू नायडू के नेताओं की हैवानियत, विवाद में लोगों को कार से कुचला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -