बिहार में भाजपा नेता की हत्या, तेजस्वी ने कहा था- ठंडा कर देंगे, रमा देवी ने लगाया संगीन आरोप
बिहार में भाजपा नेता की हत्या, तेजस्वी ने कहा था- ठंडा कर देंगे, रमा देवी ने लगाया संगीन आरोप
Share:

पटना: बिहार में सत्ता परिवर्तन होने के तुरंत बाद से ही आपराधिक वारदातों में अचानक भारी इजाफा हुआ है। नितीश-तेजस्वी की सरकार बनने के अगले ही दिन बिहार में एक पत्रकार की सरेआम हत्या कर दी गई थी। अब राज्य के समस्तीपुर में भाजपा की एक नेता की हत्या ने राज्य सरकार पर सवाल उठाए हैं। मृतक रघुवीर स्वर्णकार भाजपा मंडल प्रभारी थे। 27 अगस्त 2022 की रात खानपुर थाना क्षेत्र के सिरोपट्टी गाँव में उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। दूसरी तरफ, भाजपा की महिला सांसद रमा देवी ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके पति बृजबिहारी प्रसाद की हत्या लालू यादव के परिवार ने ही कराई थी।

 

रमा देवी ने यह बात डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के ‘ठंडा कर देंगे’ वाले बयान पर जवाब देते हुए कही है। रमा देवी ने कहा है कि, 'इन लोगों ने कितनों को इसी तरह से ठंडा किया है। ये लोगों ने मिलकर हमारे पति को भी ठंडा किया (हत्या की), ये सोचकर कि कहीं बृज बिहारी बाबू  CM की कुर्सी पर न बैठ जाएँ। मगर मैं इन लोगों को जवाब देने के लिए खड़ी हूँ। राबड़ी देवी को अपना नाम लिखने तक में वक़्त लगता है, ऐसे लोगों को मुख्यमंत्री बनाया गया। उन्हें खुद पर शर्म आनी चाहिए।' इस बयान के बाद जब रमा देवी से पूछा गया कि वह बेहद संगीन आरोप लगा रही हैं। फिर भी रमा देवी अपने बात पर डटी रहीं। उन्होंने कहा कि, 'हाँ, इन लोगों (लालू परिवार) ने मेरे पति की हत्या करवाई है। आज भी ये लोग जंगलराज और गुंडाराज लाने के लिए सत्ता में बैठे हुए हैं।' बता दें कि बृज बिहारी प्रसाद RJD में ही थे। 13 जून 1998 को पटना में उन्हें मार डाला गया था।

बता दें कि डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय के बीच इस वक़्त जुबानी जंग चल रही है। जमीन के एवज में नौकरी घोटाले को लेकर RJD नेताओं के घर पड़ी रेड के बाद तेजस्वी यादव ने कहा था कि, 'एक केंद्रीय मंत्री जिनका मुख्यमंत्री बनने का सपना टूटा है, वो इधर-उधर कर रहे हैं। वो लाइन पर आ जाएँ, नहीं तो ठंडा कर देंगे। बिहार के सांसद, जो केंद्र सरकार में मंत्री हैं, वो बिहार में महाराष्ट्र वाला खेला करना चाह रहे थे। वो अधिक सपने न देखें, दिल्ली वाले उन्हें नहीं बचाएँगे।' तेजस्वी के इस बयान के बाद नित्यानंद राय ने पलटवार करते हुए कहा था कि, 'आओ दोनों लोग भैंस का दूध निकालते हैं। जो जल्दी भैंस निकाल लेगा, वो जीत जाएगा और जो दूध दुहते-दुहते ठंडा हो जाएगा वो हार जाएगा। तेजस्वी को पता नहीं कि हम किसान के बेटे हैं, उनसे कौन मुँह लगाए?'

'ऐसे किसी गठबंधन का हिस्सा नहीं बनूंगा जिसमें 'चाचा' शामिल हों', चिराग पासवान ने दिया बड़ा बयान

'तेजस्वी या नीतीश... बिहार का CM कौन?', आखिर क्यों मोदी ने दिया ये बड़ा बयान

राफेल डील: विपक्ष को सुप्रीम कोर्ट से फिर झटका.., अदालत ने याचिकाकर्ता लगाई लताड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -