केरल में RSS कार्यकर्ता की हत्या के विरोध में जंतर-मंतर पर प्रदर्शन, PFI को बैन करने की मांग

Mar 01 2021 12:29 PM
केरल में RSS कार्यकर्ता की हत्या के विरोध में जंतर-मंतर पर प्रदर्शन, PFI को बैन करने की मांग

नई दिल्ली: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के कार्यकर्ता की केरल में हत्या के खिलाफ जंतर मंतर पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद मीनाक्षी लेखी के नेतृत्व में प्रदर्शन किया गया। भाजपा और संघ के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन जरिए हत्या की जांच NIA से कराने व पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) पर बैन लगाए जाने की मांग भी की।

इस दौरान मीनाक्षी लेखी ने केरल सरकार पर इस मामले की सही तरीके से जांच न करने का सीधा आरोप लगाया। उन्होंने केरल सरकार पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई न करने और तुष्टिकरण की सियासत का आरोप लगाते हुए कहा कि ये आंदोलन तब तक जारी रहेगा जब तक सरकार दोषियों को सजा नहीं देती और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) को बैन नहीं लगा देती।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पूरे देश में हुए कई बम ब्लास्ट्स में भी इन आरोपियों का हाथ है और ये कम्युनिस्टों का साथ देकर जेहादी ताकतों का साथ दे रहे हैं। भाजपा सांसद ने केरल सरकार से मामले को तेजी से सही तरीके से जांच करने या मामले को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को सौंपने की मांग की है। प्रदर्शन के दौरान संघ के कार्यकारिणी सदस्य वेणुगोपाल, मलायाली एसोसिएशन के सचिव आरआर नैयर और प्रसन्ना पिल्लाई व भाजपा पदाधिकारी सुनील यादव मौजूद रहे।

आज लगातार दूसरे दिन स्थिर रहे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आपके शहर में क्या है भाव

निफ्टी में 700 अंक की हुई बढ़ोतरी

बाजार इस सप्ताह के माध्यम से स्टॉक पर होगी कड़ी नज़र