'गुपकार गैंग' पर बरसे भाजपा सांसद नामग्याल, कहा- इन्हे लद्दाख के बारे में बोलने का अधिकार नहीं
'गुपकार गैंग' पर बरसे भाजपा सांसद नामग्याल, कहा- इन्हे लद्दाख के बारे में बोलने का अधिकार नहीं
Share:

लेह: पीएम नरेंद्र मोदी आज जम्मू-कश्मीर के सियासी दलों के अध्यक्षों के साथ सर्वदलीय बैठक करने वाले हैं. जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ़्ती भी पीएम मोदी के साथ आयोजित होने वाली बैठक में शामिल होंगी. इस बैठक से पहले उन्होंने एक बड़ी बात कही है. महबूबा मुफ्ती ने कहा कि भारत सरकार को कश्मीर के मुद्दे पर पाकिस्तान के साथ वार्ता करनी चाहिए. 

इसी के विरोध में गुरुवार सुबह डोगरा फ्रंट के लोगों ने जम्मू ने विरोध प्रदर्शन किया, महबूबा के खिलाफ नारेबाजी की, साथ ही उन्हें तिहाड़ जेल में भेजने की मांग की गई. इसी बीच लद्दाख के राजनीतिक कार्यकर्ता और भाजपा सांसद जामयांग सेरिंग नामग्याल ने गुप्कर गैंग पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'हमने गुप्कर गैंग को लद्दाख के लोगों की ओर से या लद्दाख की भूमि के बारे में बोलने का कोई अधिकार नहीं दिया है. गुबकर गैंग का लद्दाख से कोई लेना-देना नहीं है.'

 

बता दें कि महबूबा मुफ्ती का ये बयान कल गुपकार गठबंधन की बैठक के बाद आया है. गुपकार की ये मीटिंग कल श्रीनगर में फारूक अब्दुल्ला के आवास पर हुई. इससे पहले मीडिया से बात करते हुए महबूबा मुफ्ती ने कहा कि हम डायलॉग के खिलाफ नहीं, लेकिन हम अवश्य चाहते हैं कि कुछ कॉन्फिडेंस बिल्डिंग मेजर होने चाहिए. पूरे देश में कोरोना काल के दौरान कैदियों को रिहा किया गया, जम्मू कश्मीर में भी ऐसा होना चाहिए था. उन्होंने कहा कि हमारा ख्याल था कि गुपकार गठबंधन के प्रमुख के रूप में फारूख साहब जाएंगे, मगर इनका कहना है कि सबको अलग-अलग बुलाया गया है, तो सबको अलग-अलग जाना चाहिए.

कोरोना टीकाकरण की रफ़्तार पर सोनिया गांधी ने जताई चिंता, तीसरी लहर को लेकर कही ये बात

इज़राइल ने 1 अगस्त तक व्यक्तिगत पर्यटकों के प्रवेश की बनाई योजना

थाईलैंड में अन्य देशों के मुकाबले कोरोना से हुई सबसे अधिक मौतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -