इज़राइल ने 1 अगस्त तक व्यक्तिगत पर्यटकों के प्रवेश की बनाई योजना
इज़राइल ने 1 अगस्त तक व्यक्तिगत पर्यटकों के प्रवेश की बनाई योजना
Share:

इज़राइल सरकार ने एक बयान में कहा कि उसने देश में दैनिक कोविड -19 मामलों में हालिया वृद्धि के बाद कम से कम 1 अगस्त तक व्यक्तिगत पर्यटकों के नियोजित प्रवेश को स्थगित कर दिया है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, प्रधान मंत्री नफ्ताली बेनेट के कार्यालय ने बुधवार को यह घोषणा की कि इजरायल डेल्टा संस्करण द्वारा ईंधन वाले एक नए कोरोनोवायरस प्रकोप का सामना कर रहा है।

स्वास्थ्य मंत्रालय के दिशानिर्देश के तहत, इज़राइल ने मई में अपनी सीमाओं को टीकाकरण वाले पर्यटकों के समूहों के लिए फिर से खोलना शुरू कर दिया और 1 जुलाई से व्यक्तिगत पर्यटकों के लिए फिर से शुरू करने की योजना बनाई। बयान के अनुसार, टीकाकरण वाले पर्यटकों के समूहों को अभी भी इज़राइल आने की अनुमति होगी। साथ ही बुधवार को सरकार ने कोरोना वायरस कैबिनेट के काम के नवीनीकरण को भी मंजूरी दे दी।

सरकारी बयान में कहा गया है, "इज़राइल राज्य को डेल्टा संस्करण के वैश्विक प्रकोप से बचाने के लिए, इज़राइल के नागरिकों के लिए एक उचित दैनिक दिनचर्या बनाए रखते हुए, सरकार ने कोरोनावायरस कैबिनेट की स्थापना और संरचना को मंजूरी दी।" स्वास्थ्य मंत्रालय में सार्वजनिक स्वास्थ्य सेवाओं के प्रमुख शेरोन अलरॉय-प्रीइस ने बुधवार को एक ब्रीफिंग के दौरान कहा कि पिछले एक महीने में इज़राइल में 891 कोरोनावायरस मामलों का निदान किया गया है और उनमें से लगभग आधे को पूरी तरह से टीका लगाया गया था।

धर्मान्तरण केस: मौलानाओं ने कबूला- लालच देकर बनाते थे मुस्लिम, बच्चों को भेज देते थे विदेश

दिल्ली दंगा: सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज बोले- शहंशाह के 'अमिताभ' की तरह काम कर रही दिल्ली पुलिस

जम्मू-कश्मीर में रिकवर हुआ कोरोना के 'डेल्टा प्लस वैरिएंट' का पहला मरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -