कोरोना टीकाकरण की रफ़्तार पर सोनिया गांधी ने जताई चिंता, तीसरी लहर को लेकर कही ये बात
कोरोना टीकाकरण की रफ़्तार पर सोनिया गांधी ने जताई चिंता, तीसरी लहर को लेकर कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस की अंतरिम अध्‍यक्ष सोनिया गांधी ने देश में कोरोना टीकाकरण की रफ़्तार को लेकर चिंता व्यक्त करते हुए गुरुवार को कहा है कि महामारी की तीसरी लहर की आशंका के मद्देनज़र तीव्रता से तैयारी करने और विशेषकर बच्चों की सुरक्षा के लिए कदम उठाए जाने की आवश्यकता है. उन्होंने पार्टी महासचिवों और प्रदेश प्रभारियों की डिजिटल मीटिंग में यह बात कही है.

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए बताया है कि, ''कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी ने महासचिवों और प्रभारियों की बैठक को संबोधित किया. टीकाकरण की गति को लेकर उन्होंने गहरी चिंता व्यक्त की. कोरोना महामारी की तीसरी लहर को लेकर तैयारी करने और बच्चों की सुरक्षा को प्राथमिकता देने पर उन्होंने अधिक जोर दिया.'' बता दें कि सोनिया गांधी की अध्यक्षता में जारी इस बैठक में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि जैसे मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरने की रणनीति बनाई जाएगी.

पार्टी सूत्रों ने जानकारी दी है कि इस डिजिटल मीटिंग में कांग्रेस के नेता पार्टी के प्रस्तावित संपर्क अभियान पर भी मंथन करेंगे. इस बैठक में पेट्रोल-डीजल और आवश्यक खाद्य वस्तुओं की कीमतों में वृद्धि के संदर्भ में आगे की रणनीति पर मंथन किया जाएगा. मीटिंग में कोविड के वर्तमान हालात और आर्थिक स्थिति पर भी चर्चा होगी. इस बैठक के बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटियों के प्रमुखों की भी बैठक बुलाई जाएगी. बता दें कि सोनिया गांधी ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ यह बैठक संसद के मॉनसून सत्र से पहले बुलाई है. मॉनसून सत्र जुलाई में हो सकता है. कांग्रेस पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि के मुद्दे को लेकर पिछले कुछ दिनों से सरकार पर लगातार हमले कर रही है.

इज़राइल ने 1 अगस्त तक व्यक्तिगत पर्यटकों के प्रवेश की बनाई योजना

थाईलैंड में अन्य देशों के मुकाबले कोरोना से हुई सबसे अधिक मौतें

पीएम मोदी से ममता की गुहार, कहा- बंगाल में उपचुनाव कराने की अनुमति दें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -