पाक में लोगों की एक और घिनौनी हरकत, बीच सड़क पर कपड़े उतरवाकर कर दी महिलाओं की पिटाई

इस्लामाबाद: पाक से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना एक बार फिर सुनने को मिली है। यहां के पंजाब प्रांत के फैसलाबाद में 4 महिलाओं के साथ बदसलूकी की गई है। सड़क के बीचो बीच उनके कपड़े उतरवाए गए, जिसके उपरांत भी लोग नहीं माने और लाठी-डंडो से उनकी पिटाई भी की। घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। तकरीबन एक घंटे तक चले इस घटनाक्रम में चारों महिलाएं दया की भीख मांगती हुई दिखाई दे रही है। 

दुकान से चोरी का लगाया आरोप: अब तक मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित महिलाओं ने कहा है कि वे फैसलाबाद के एक बाजार में कूड़ा बीनने ले लिए गयी हुई थी। इसी दौरान उनको प्यास लगी तो वे उस्मान इलेक्ट्रिक स्टोर पर जाकर पानी की बोतल की मांग करने लगी। लेकिन दुकान मालिक सद्दाम ने उन्हें दुकान से चोरी करने वाला समझ लिया और इलज़ाम लगाकर पिटाई करना शुरू कर दिया। इसी दौरान वहां भीड़ इकट्ठा हो गई। भीड़ ने महिलाओं के कपड़े उतरवाए, उन्हें सड़क पर नंगा चलाया और उनकी पिटाई भी की। 

वीडियो वायरल होने बाद हरकत में आई पुलिस: ख़बरों के मुताबिक इस घटना का वीडियो सामने आने  के उपरांत पुलिस हरकत में आई। पंजाब पुलिस के प्रवक्ता ने कहा है कि केस में 5 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा है कि सभी को हिरासत में लिया गया है, मामले की जांच चल रही है। 

यूनिसेफ ने अफगान में लाखों बच्चों को बचाने के लिए ऐतिहासिक मानवीय अपील जारी की

प्रिटोरिया में शुरू होने वाली 2021 की राष्ट्रीय वरिष्ठ प्रमाणपत्र परीक्षा का आंकलन शुरू

Qantas ने क्रिसमस में डिलीवरी की मांग बढ़ने की उम्मीद में कार्गो की क्षमता बढ़ाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -