CAA का विरोध करने वालों को भाजपा विधायक की धमकी, कहा- अगर हम अपनी पर आ गए ना....
CAA का विरोध करने वालों को भाजपा विधायक की धमकी, कहा- अगर हम अपनी पर आ गए ना....
Share:

बंगलोर: नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) पर मचे बवाल के बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के MLA सोमशेखर रेड्डी ने CAA के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है. कर्नाटक के बेल्लारी से MLA रेड्डी ने कहा कि, 'मैं विरोध कर रहे लोगों को चेतावनी देना चाहता हूं. हमें आए हुए महज 5 महीने हुए हैं. आप अधिक नखरे कर रहे हैं. कल्पना कीजिए कि यदि हम अपनी पर आ गए तो आपका क्या होगा.'

विधायक ने कहा कि, 'कांग्रेस के लोग बेवकूफ हैं. आप उन पर भरोसा करते हैं और फिर सड़कों पर निकल आते हैं. सावधान रहें. यह हमारा देश है. पाकिस्तान ने एक बार कहा था कि अगर आपको यहां रहना है, तो हमारे नियमों के मुताबिक, रहना होगा नहीं तो हम आपको वापस भेज देंगे. भारत में पाकिस्तान जैसी स्थिति पैदा न होने दें.' भाजपा MLA का यह भड़काऊ बयान ऐसे वक़्त में आया है जब उनकी पार्टी नागरिकता अधिनियम को लेकर जनजागरण अभियान शुरू करने जा रही है.

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने CAA पर अब तक का सबसे बड़ा जनजागरण अभियान पांच जनवरी से आरंभ करने की तैयारी की है. एक ही दिन में 42 जगहों पर पार्टी के 42 बड़े नेता घर-घर संपर्क अभियान शुरू करेंगे. पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव डॉ. अनिल जैन ने शुक्रवार को मीडिया को इस संबंध में जानकारी दी है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व गृह मंत्री अमित शाह पांच जनवरी को दिल्ली में अभियान का आगाज़ करेंगे. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर भी दिल्ली में रहेंगे.

वीर सावरकर के पोते ने सीएम उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना, शिवसेना ने कहा-कांग्रेस के दिमाग में ‘गंदगी’ भरी...

गुजरात विधानसभा अध्यक्ष राजेंद्र त्रिवेदी ने किया खुलासा, संविधान निर्माण में ब्राह्मण का बड़ा योगदान

CA : केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने विरोधियों को दिया जवाब, कहा-सीएए को नकारने वाला दलित विरोधी..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -