इस भाजपा विधायक ने मुस्लिम सब्जी वालों को लेकर दिया विवादित बयान
इस भाजपा विधायक ने मुस्लिम सब्जी वालों को लेकर दिया विवादित बयान
Share:

पीएम मोदी ने कोरोना से जनता की सुरक्षा के लिए 3 मई तक लॉकडाउन 2 लागू कर दिया है. वही, देवरिया के बरहज विधान सभा क्षेत्र के भाजपा विधायक सुरेश तिवारी का एक विवादित बयान वाला वीडियो वायरल हो गया है. कोरोना के इस महामारी में वीडियो वायरल होने के बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. वीडिया में उन्होंने वीडियो में अपने समर्थकों से मुस्लिम समुदाय के सब्जी विक्रेताओं से सब्जी न लेने की बात कह रहे हैं. उधर, मुस्लिम समुदाय के लोग पुलिस को ट्वीट कर कार्रवाई की मांग भी कर रहे हैं.

ऑस्ट्रेलिया में कम हुआ कोरोना संक्रमण तो मिली लॉकडाउन से राहत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भाजपा विधायक सुरेश तिवारी आए दिन अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. दो दिनों से वायरल हो रहे एक वीडियो में उन्होंने कहा है कि कोई भी व्यक्ति मियां से सब्जी नहीं खरीदेगा. इस वीडियो के वायरल होने के बाद तरह-तरह की बातें शुरू हो गई है. दरअसल यह वीडियो उस समय का है, जब वह बरहज नगर पालिका कार्यालय में गए थे. उस वीडियो में उनके साथ नपाध्यक्ष बरहज उमाशंकर सिंह समेत अन्य लोग भी मौजूद है.

इस जगह कोरोना वायरस से जल्द मिल सकता है छुटकारा

इस वीडियो को लेकर बरहज विधायक सुरेश तिवारी का कहना है कि वह 18 अप्रैल को क्षेत्र भ्रमण करने के बाद नपा में गए थे. इस दौरान लोगों ने कहा कि मियां लोग सब्जी बेच रहे हैं तो थूक लगा दे रहे हैं. तो मैंने कहा कि इस पर तो हम रोक नहीं लगा पाएंगे, इसका रास्ता यही है कि आप लोग उनके सब्जी न लें. मैंने कोई गलत तो नहीं कहा. इसको लेकर अब लोग गलत बवाला बना रहे हैं.

जल्द प्रारंभ हो सकती है उत्तर प्रदेश की महत्वपूर्ण सड़क परियोजना

चीन की हालत का फायदा उठा सकता है भारत

इन शहरों में कई जिंदगियों का काल बना कोरोना, लगातार बढ़ रहा मौत का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -