हनुमान बेनीवाल के समर्थक ने मुझे दी जान से मारने की धमकी... भाजपा MLA का आरोप
हनुमान बेनीवाल के समर्थक ने मुझे दी जान से मारने की धमकी... भाजपा MLA का आरोप
Share:

जयपुर: राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का वसुंधरा गुट और NDA के घटक हनुमान बेनीवाल के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है. वसुंधरा राजे के करीबी छाबड़ा से आने वाले भाजपा MLA प्रताप सिंह सिंघवी ने हनुमान बेनीवाल के समर्थकों पर जान से मार डालने की धमकी देने का इल्जाम लगाया है.

भाजपा MLA प्रताप सिंह सिंघवी ने शिकायत दर्ज कराते हुए एक मोबाइल नंबर भी जारी किया है. उनका कहना है कि इस मोबाइल से उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी. MLA सिंघवी का आरोप है कि धमकी देने वाला हनुमान बेनीवाल का समर्थक था. बता दें कि बीते तीन दिनों से हनुमान बेनीवाल और वसुंधरा समर्थकों के बीच जमकर सियासी बयानबाजी हो रही है. हनुमान बेनीवाल ने कृषि क़ानून पर केंद्र सरकार का विरोध किया, तो मौका देखते ही वसुंधरा राजे का खेमा हनुमान बेनीवाल को देश से बाहर निकालने की मांग करने लगा.

हनुमान बेनीवाल ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि यह लोग भाजपा के नहीं हैं बल्कि कांग्रेस से मिले हुए हैं. इनके बीच ट्विटर पर भी  घमासान जारी है. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल वसुंधरा राजे के कट्टर विरोधी माने जाते हैं, लेकिन वे पीएम  मोदी के समर्थक रहे हैं. कृषि क़ानून को लेकर हनुमान बेनीवाल ने NDA से अलग होने की बात क्या कही, वसुंधरा विरोधी खेमा हनुमान बेनीवाल के ख़िलाफ़ बयानबाज़ी करने लगा और कहा कि कल नहीं आज ही चले जाइए.

बांग्लादेश ने कई रोहिंग्या शरणार्थियों को बांग्लादेश से किया बाहर

पिछले 3 महीनों में लालू से कौन-कौन मिला ? रांची जेल की तरफ से हाई कोर्ट में दी गई जानकारी

जम्मू कश्मीर में जल्द गठित होगा वक़्फ़ बोर्ड, केंद्रीय मंत्री नकवी ने बताया सरकार का प्लान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -