मप्र में भाजपा विधायक दल बैठक स्थगित, शिवराज ने की विधायकों की बात
मप्र में भाजपा विधायक दल बैठक स्थगित, शिवराज ने की विधायकों की बात
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार को इस्तीफा दिए हुए चार दिन गुजर चुके हैं, किन्तु अभी तक भाजपा के विधायक दल की मीटिंग नहीं हो सकी है. कोरोना वायरस के असर बढ़ने के चलते सोमवार को भी भाजपा विधायक दल की बैठक स्थगित हो गई है  और अब नए मुख्यमंत्री के नाम पर मुहर कब लगेगी ये तारीख निर्धारित नहीं है. हालांकि, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पार्टी विधायकों से बात कर उन्हें घर में रहने का आदेश दिया है.

कोरोना वायरस संकट के बीच भाजपा में उच्च स्तर पर नए मुख्यमंत्री के लिए चेहरे पर मंथन जारी है. भले ही पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान इस पद के प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं, लेकिन केंद्रीय नेतृत्व इस पर अभी तक अंतिम निर्णय नहीं ले सका है. शिवराज सिंह के अलावा भी कई और नामों पर चर्चा चल रही है, जिसके चलते विधायक दल की बैठक लगातार टलती जा रही है.

जनता कर्फ्यू के बाद सोमवार को भोपाल में भाजपा विधायक दल की मीटिंग होने की संभावना मानी जा रही थी. केंद्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान और वरिष्ठ नेता विनय सहस्त्रबुद्धे पर्यवेक्षक बनाकर पहुंचाए जानी की बात भी सामने आ रही थी, किन्तु कोरोना वायरस के चलते मध्य प्रदेश में 25 से अधिक जिलों में लॉकडाउन कर दिया गया है. ऐसे में भाजपा को भी सीएम के नाम को फाइनल करने का मौका मिल गया है.

कोरोना से शेयर बाजार में भूचाल, सेंसेक्स 2991 लुढ़का, 45 मिनिट के लिए कारोबार बंद

कोरोना से लड़ने के लिए फार्मा सेक्टर को मिलेंगे 10 हज़ार करोड़, मोदी सरकार का ऐलान

'कोरोना' की मार से कराह उठा बाज़ार, 2307 अंकों की गिरावट के साथ खुला बाज़ार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -