बीजेपी MLA ने डीएम पर लगाए आरोप, शासन को लिखा पत्र
बीजेपी MLA ने डीएम पर लगाए आरोप, शासन को लिखा पत्र
Share:

लखनऊ: COVID-19 काल में ग्राम पंचायतों को महंगी दरों पर सप्लाई किए गए थर्मल स्कैनर एवं पल्स ऑक्सीमीटर के केस ने तूल पकड़ लिया है. वही अब इस मसले को लेकर लंभुआ के बीजेपी MLA देवमणि द्विवेदी ने शासन को लेटर लिखा है. लेटर में उन्होंने डीएम पर गंभीर दोष लगाए हैं. 

शासन ने COVID-19 संक्रमण पर रोक के लिए ग्राम पंचायतों को पल्स ऑक्सीमीटर एवं थर्मल स्कैनर क्रय करने का आदेश दिया था. शासन के निर्देश के पश्चात् एक फर्म ने अफसरों से सांठगांठ करके महंगी दरों पर दोनों चीजों की आपूर्ति कर दी. आपूर्ति के पश्चात् पंचायतों को 9 हजार 950 रुपये का बिल भी भेज दिया, जबकि एडिशनल चीफ सेक्रेटरी पंचायतीराज ने केवल 2800 रुपये पेमेंट के निर्देश दिए थे.

वही डीपीआरओ ने ग्राम पंचायतों को 2800 रुपये से ज्यादा पेमेंट नहीं करने का आदेश जारी कर दिया था. हालांकि तब तक कई ग्राम पंचायतें 9 हजार 950 रुपये की दर से पल्स ऑक्सीमीटर एवं थर्मल स्कैनर किट का पेमेंट कर चुकी थीं. अब इस मामले को लेकर लंभुआ के बीजेपी MLA देवमणि द्विवेदी भी पलट गए हैं. उन्होंने इसके लिए सीधे रूप से डीएम को जिम्मेदार बताते हुए एडिशनल चीफ सेक्रेटरी पंचायतीराज को लेटर लिखा है. साथ ही मामले की जांच की जा रही है.

देश छोड़कर नहीं जा सकेंगे पूर्व खनन मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति

क्या सीपीएम सचिव के बेटे का बेंगलुरु ड्रग रैकेट से है कोई संबंध

भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया कोरोना संक्रमण के हुए शिकार, ट्वीट कर दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -