मार्केटिंग बोर्ड के अध्यक्ष पद से भाजपा विधायक का इस्तीफा
मार्केटिंग बोर्ड के अध्यक्ष पद से भाजपा विधायक का इस्तीफा
Share:

छतरा: सिमरिया विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक गणेश गंझू ने मार्केटिंग बोर्ड के अध्यक्ष पद से त्यागपत्र दे दिया है,  मुख्यमंत्री रघुबर दास को भेजे गए त्यागपत्र में विधायक ने कहा है कि जबसे उन्होंने मार्केटिंग बोर्ड के अध्यक्ष का दायित्व संभाला है, तब से लेकर आज तक बोर्ड की बेहतरी के लिए उनके द्वारा दिए गए सुझाव पर कोई ध्यान नहीं दिया जाता है. साथ ही, बोर्ड के द्वारा लिए गए किसी भी निर्णय में उनसे अनुमोदन नहीं कराया जाता है.

विधायक ने बोर्ड के एमडी के ऊपर ट्रांसफर पोस्टिंग में मनमाना रवैया अख्तियार करने का भी आरोप लगाया है, विधायक के द्वारा मार्केटिंग बोर्ड के अध्यक्ष पद से त्यागपत्र दिए जाने की पुष्टि विधायक के पीए महमूद ने की है. झारखण्ड की राजनीतिक हलचल को देखते हुए कयास लगाए जा रहे हैं कि भाजपा विधायक आगामी विधानसभा का चुनाव झारखंड मुक्ति मोर्चा के टिकट पर लड़ेंगे, इसलिए वे भाजपा से दुरी बना रहे हैं.

गौरतलब है कि विधायक गणेश गंझू ने 2015 का चुनाव झारखंड विकास मोर्चा के टिकट पर लड़कर जीता था. बाद में विधायक भाजपा में शामिल हो गए थे, इससे पूर्व 2010 का विधानसभा चुनाव उन्होंने झारखंड मुक्ति मोर्चा के टिकट पर लड़ा था. जिसके बाद से उनपर कुछ इल्ज़ाम भी लगे हैं, उन्हें 12 मई को छतरा पुलिस द्वारा एक टीवी पत्रकार की हत्या के मामले में गिरफ्तार भी किया जा चुका है, पर सबूत न मिलने के कारण वे छूट गए थे. 

बिहार के नेताओं के भाषण में इन तकियाकलाम का बड़ा योगदान है

कांग्रेस विपक्ष का फ्रंट बनने के काबिल नहीं - केरल सीएम

सोते प्रशासन को लांघकर फरार हुए बाल क़ैदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -