कोरोना से एक और भाजपा विधायक का निधन, अब दल बहादुर कोरी ने तोड़ा दम
कोरोना से एक और भाजपा विधायक का निधन, अब दल बहादुर कोरी ने तोड़ा दम
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी का प्रकोप जारी है. अब इसकी चपेट में आकर एक और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) MLA ने जान गंवा दी है. रायबरेली की सलोन विधानसभा सीट से भाजपा MLA व पूर्व मंत्री दल बहादुर कोरी का आज देहांत हो गया है. वह बीते दिनों ही कोरोना संक्रमित हुए थे और उनका उपचार चल रहा था.

इससे पहले औरैया से भाजपा MLA रमेश दिवाकर, लखनऊ पश्चिम से MLA सुरेश श्रीवास्तव, बरेली के नवाबगंज से MLA केसर सिंह गंगवार का भी कोरोना संक्रमण के कारण देहांत हो चुका है. केसर सिंह गंगवार के निधन के बाद उनके बेटे ने एक फेसबुक पोस्ट लिखकर मोदी और योगी सरकार पर निशाना साधा था. सलोन सीट से भाजपा विधायक दल बहादुर कोरी एक हफ्ते पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद उन्हें लखनऊ के अपोलो अस्पताल में एडमिट कराया गया था. आज सुबह अचानक उनकी सेहत बिगड़ गई. उपचार के दौरान ही उनका निधन हो गया. उनके देहांत की खबर से सलोन में गम का माहौल है.

भाजपा MLA दल बहादुर कोरी ने एक साक्षात्कार में बताया था कि वह 1990 में राम मंदिर आंदोलन से जुड़े हुए थे, वह दो बार जेल भी गए थे, इस दौरान 1991 में उन्हें टिकट मिला, किन्तु वह चुनाव हार गए. हालांकि, दल बहादुर कोरी पहली दफा 1996 में सलोन विधानसभा से MLA बने और राजनाथ सिंह के मुख्यमंत्री काल में मंत्री बनाए गए.

सेंसेक्स और निफ़्टी में एक बार आया उछाल

महामारी ने पिछले एक साल में 23 करोड़ भारतीयों को किया बेरोजगार : रिपोर्ट

अब KYC अपडेट न होने पर भी अकाउंट फ्रीज़ नहीं कर पाएंगे बैंक !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -