बीजेपी विधायक को जान से मारने की धमकी
बीजेपी विधायक को जान से मारने की धमकी
Share:

असम में बीजेपी विधायक अमीनुल हक लश्‍कर को पार्टी नहीं छोड़ने पर जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी पत्र में मिली जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई है. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि अमीनुल को पत्र भेजकर धमकी दी गई है कि 15 दिन में पार्टी से इस्‍तीफा दे दो नहीं तो मार दिए जाओगे. वह बीजेपी के अकेले मुस्लिम विधायक है. कचर जिले की सोनाई सीट से विधायक अमीनुल ने 2016 में विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के अनामुल हक को हराकर सोनाई सीट पर बीजेपी का झंडा गदा था. शनिवार को उन्हें धमकीभरा खत मिला जो बंगाली भाषा में लाल स्‍याही से लिखा गया था और खत के साथ 32 एमएम पिस्‍तौल की दो गोलियां भी मिली थी. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अमीनल हक ने बताया कि खत 22 मई को करीमगंज से पोस्‍ट किया गया और यह उन्‍हें नौ जून को मिला. इसमें लिखा गया है कि मुसलमान होने के बावजूद उन्‍होंने बीजेपी का साथ चुना. इसमें आरोप लगाया है कि उन्‍होंने मई महीने में बराक वैली में नागरिकता(संशोधन) बिल 2016 का विरोध नहीं किया. विधायक ने आरोप लगाया कि संभव है कि यह खत अवैध व्‍यापार के सिंडिकेट या भूमाफिया की ओर से भेजा गया हो.

राज्‍य में पहली बार बीजेपी की सरकार है. उन्‍होंने सिलचर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद विधायक की सुरक्षा बढ़ा दी गई है साथ ही पुलिस मामले की छान बिन में लग गई है. 

इस सरकारी फैसले के बाद नहीं बच सकेगा एक्सीडेंट करने वाला आरोपी

पुरुषों से नफरत करती थी भारती सिंह, पति का किया था ऐसा हाल

इन फोटोज को लेकर फैल रहा राहुल और Coca Cola का रायता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -