करोड़ों भारतीय महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचा गया इस भाजपा नेता का बयान

Jun 14 2018 12:32 PM
करोड़ों भारतीय महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचा गया इस भाजपा नेता का बयान

 

 

नई दिल्ली : राजनीतिक मैदान में जिन नेताओं पर भरोसा कर जनता उन्हें अपना नेता चुनती हैं. वे ही नेता कभी-कभी कुछ ऐसा कह जाते है, जिन्हे सुनने पर केवल हमारे भीतर क्रोध का ही प्रवाह होता हैं. ऐसा ही एक भावनाओं को विचलित करने वाला बयान मध्यप्रदेश के भाजपा विधायक ने दिया हैं. मध्यप्रदेश के गुना से भाजपा विधायक पन्ना लाल शाक्य ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि वे महिलाएं जो संस्कारी बच्चों को जन्म नहीं दे सकती. वे बांझ ही रहें. 

भाजपा नेता के इस निचले स्तर के भाषण से ना केवल ना उनकी पार्टी को भविष्य में नुकसान उठाना पड़ेगा. बल्कि इससे भारतीय महिलाओं की भावनाओं को काफी गहरी चोट पहुंची हैं. बताया जा रहा है कि भाजपा नेता ने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए यह भाषण दिया हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कहा था वह गरीबी हटाएगी, लेकिन उसने गरीबों को ही हटा दिया. वहां ऐसी औरते हैं जो ऐसे नेताओं को पैदा करती हैं. ऐसी औरतों का बांझ रहना ही ठीक है, जो ऐसी संतानें पैदा करती हों, जो संस्कारी न हों या समाज का भला न सोच सकें. 

गौरतलब है कि भाजपा विधायक पन्ना लाल शाक्य इस तरह के बयानों के लिए ही जाने जाते हैं. इससे पहले उन्होंने मार्च में भी महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था. जहां उन्होंने कहा था कि हमारे देश में चार बार महिलाओं की पूजा होती है. हम कैसे मान लें कि महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है. आंकड़े तो कुछ भी बताते हैं. वहीं इसे पहले उन्होंने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के इटली में जाकर शादी रचाने पर भी निशाना साधा था. 

सरेआम AMU की इफ़्तार पार्टी में छात्रा ने किया कुछ ऐसा, प्रशासन ने थमाया नोटिस

पीएम मोदी की फिटनेस देख बॉलीवुड बोला रॉकस्टार

निः संतान दम्पतियों के लिए चमत्कारिक गौरी रुद्राक्ष

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App