रामपुर में सपा का किला ढहाने वाले भाजपा MLA आकाश सक्सेना को मिला आज़म का बंगला
रामपुर में सपा का किला ढहाने वाले भाजपा MLA आकाश सक्सेना को मिला आज़म का बंगला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के रामपुर में समाजवादी पार्टी (सपा) के कद्दावर मुस्लिम नेता आजम खान का किला ध्वस्त करने वाले नवनिर्वाचित भाजपा MLA आकाश सक्सेना को अब आजम खान का आवास भी मिल गया है। राज्य संपत्ति विभाग ने आकाश सक्सेना को यह आवास आवंटित किया है। भाजपा विधायक ने बताया है कि उन्हें दारुलशफा का वही आवास आवंटित किया गया है, जो कई दशकों से सपा नेता आजम खान के पास था। हाल ही में आजम खान जेल से बाहर होने के बाद इसी आवास में ठहरे थे।  

बता दें कि रामपुर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार आकाश सक्सेना ने सपा प्रत्याशी और आजम खान के ख़ास आसिम रजा को लगभग 33 हजार वोट के अंतर से पटखनी दी थी। MLA आकाश सक्सेना ने बताया है कि नियमों के तहत आवास मिलता है। जानकारी मिली है कि 34 B मुझे आवंटित किया गया है। अभी देखा नहीं है। बता दें कि यूपी विधानसभा के प्रमुख सतीश महाना ने सोमवार (26 दिसंबर) को रामपुर से नवनिर्वाचित MLA आकाश सक्सेना को विधान सभा की सदस्यता की शपथ ग्रहण करवाई।

इसके बाद नव निर्वाचित MLA आकाश सक्सेना ने सपा के खिलाफ जमकर निशाना साधा। आकाश ने आजम खान पर हमला बोलते हुए कहा कि रामपुर की जनता पर कोई भी नाइंसाफी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। अब पहले से अधिक मजबूती के साथ लड़ाई लड़ी जाएगी। रामपुर में अब सिर्फ उद्योगों की बात होगी। भाजपा विधायक ने कहा कि यह शपथ विकास और नव रामपुर के निर्माण को समर्पित है। उन्होंने कहा कि मैं भरोसा दिलाता हूं कि रामपुर के सेवक के रूप में कार्य करूंगा औरं रामपुर को औद्योगिक नगरी बनाने के लिए कार्य करूंगा।  

कोयंबटूर ब्लास्ट केस में इस्लामिक स्टेट का आतंकी शेख हिदायतुल्ला गिरफ्तार, श्रीलंका में भी किया था धमाका

नेशनल यूनिवर्सिटी गेम्स की मेजबानी कर सकता है उत्तर प्रदेश

गुड न्यूज़ ! नए साल में इतने प्रतिशत बढ़ने वाला है DA

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -