सीएम योगी ने राहुल पर साधा निशाना, कहा- 'कांग्रेस के पाप का परिमार्जन है सीएए'...
सीएम योगी ने राहुल पर साधा निशाना, कहा- 'कांग्रेस के पाप का परिमार्जन है सीएए'...
Share:

लखनऊ: पिछले कुछ दिनों से सीएए के समर्थन में शहर के महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज में रविवार को आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कहा कि यह कानून कांग्रेस का पाप है, जिसका परिमार्जन उसे खुद करना चाहिए था लेकिन यह कार्य बीजेपी सरकार कर रही है. वहीं जिसके लिए कांग्रेस को जहां पीएम का अभिनंदन करना चाहिए तो वहां वह लोगों को गुमराह कर रही है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि कांग्रेस सपा के साथ मिलकर वामपंथ की उस सिद्धांत पर कार्य करने का प्रयास कर रही है, जिसमें यह कहा जाता है कि एक झूठ को सौ बार बोलो तो वह सच हो जाता है. ऐसे में हमारा दायित्व बनता है कि हम लोगों के बीच जाएं और नागरिकता कानून से देश को होने वाले फायदे के बारे में बताएं.

किसी नागरिक के खिलाफ नहीं है सीएए: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला यही कि सीएम ने कहा कि यह कानून देश के किसी नागरिक के खिलाफ नहीं है, बल्कि उन घुसपैठियों के खिलाफ है, जो आतंक फैलाने का कार्य कर रहे हैं. जंहा सीएम  ने कहा कि मोदी सरकार का पहला कार्यकाल जन कल्याणकारी योजनाओं को लागू करने में बीता, जिसमें बिना किसी भेदभाव के समाज के हर वर्ग तक योजनाओं का लाभ पहुंचाया गया. जंहा दूसरा कार्यकाल राष्ट्रीय आकांक्षाओं को पूरा करने का है, सीएए जिसकी चौथी कड़ी है. इससे पहले बारी-बारी से तीन तलाक व अनुच्छेद 370 को समाप्त करने और राम मंदिर निर्माण को प्रारम्भ कर दिया गया है.

सीएए के समर्थन में पीएम मोदी को भेजें अभिनंद पत्र: आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दें कि योगी ने कहा कि अब तो हमारी सेना भी यह भी कहने लगी है कि जिस दिन सरकार आदेश करेगी पाक अधिकृत कश्मीर भारत का हिस्सा होगा. जंहा इसके पीछे मोदी सरकार की मंशा नए भारत के निर्माण की है, जिस दिशा वह काफी आगे बढ़ चली हैं. इसी का नतीजा है कि आज अमेरिका और ईरान के बीच तनाव की स्थिति में भारत से मध्यस्थता की उम्मीद पूरी दुनिया कर रही है. योगी ने लोगों से अपील की कि वह सीएए का लागू करने के लिए मोदी का अभिनंदन पोस्टकार्ड भेजकर करें. इसे लेकर मौन रहना भी राष्ट्रदोहियों का समर्थन है.

क़तर के विदेश मंत्री से मिले पाक के महमूद कुरैशी, इन मुद्दे पर हुई चर्चा

CAA और NRC पर बांग्लादेशी पीएम शेख हसीना का बड़ा बयान, कहा- ये भारत का आंतरिक मसला

सीएम केजरीवाल के लिए वोट मांगने उतरा पूरा परिवार, क्या इस बार भी दिल्ली में बनेगी आप सरकार ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -