विधानसभा चुनाव: बिहार में गरजेंगे सीएम योगी, भाजपा ने बनाया स्टार प्रचारक
विधानसभा चुनाव: बिहार में गरजेंगे सीएम योगी, भाजपा ने बनाया स्टार प्रचारक
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ बिहार विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए प्रचार करते नज़र आएंगे. सूत्रों के अनुसार, बिहार चुनाव के लिए बनाई गई स्टार प्रचारकों की लिस्ट में योगी आदित्यनाथ का नाम भी शामिल किया गया है. योगी आदित्यनाथ सीएम होने के अलावा गोरखपुर के गोरक्ष पीठ के महंत भी हैं और बिहार में ऐसे लोगों की तादाद काफी अधिक है जिनकी इस मठ में आस्था है.

बिहार से हजारों-लाखों की तादाद में लोग मकर सक्रांति पर आयोजित होने वाले उत्सव में शामिल होने के लिए गोरक्ष पीठ आते हैं. लिहाजा, इसके साथ उनका गुरु और शिष्य का संबंध है. इसलिए माना जा रहा है कि बिहार में सीएम योगी का काफी प्रभाव है. इसके अलावा विगत कुछ वर्षों में अपनी भाषण शैली के चलते अलग-अलग राज्यों में हुए चुनावों में योगी आदित्यनाथ भाजपा को वोट दिलाने वाले नेता के रूप में उभरकर सामने आए हैं. 

यही वजह है कि भाजपा ने सीएम योगी को कर्नाटक, त्रिपुरा और महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव में भी प्रचार का जिम्मा सौंपा था. वहीं अब बिहार के चुनाव में भी सीएम योगी आदित्यनाथ की रैलियों की तैयारियां चल रही हैं. बता दें कि कोरोना महामारी के बीच हो रहे बिहार चुनाव के लिए चुनाव आयोग ने गाइडलाइन जारी की है. इसके अनुसार बिहार के चुनावी अभियान में राष्ट्रीय, क्षेत्रीय, राज्य स्तरीय पार्टियों के स्टार प्रचारक की तादाद 30 से अधिक नहीं हो सकती. पार्टियों को प्रचार से 48 घंटे पहले आयोग को अपने स्टार प्रचारकों की फेहरिस्त देनी होगी.  

कांग्रेस नेता खुशबू जल्द हो सकती है बीजेपी में शामिल

महाराष्ट्र की जनता से सीएम ठाकरे का सवाल- कोरोना नियमों का पालन करेंगे या लॉकडाउन में रहेंगे ?

कल्याण सिंह की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव, आज अस्पताल से हो सकते हैं डिस्चार्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -