कांग्रेस नेता खुशबू जल्द हो सकती है बीजेपी में शामिल
कांग्रेस नेता खुशबू जल्द हो सकती है बीजेपी में शामिल
Share:

इससे पहले खबर थी कि अभिनेत्री से राजनेता बनी खुशबू सुंदर कांग्रेस पार्टी छोड़ सकती हैं। अचानक राजनीतिक मोड़ में, भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रवक्ता खुशबू के सोमवार को नई दिल्ली में एक कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने की उम्मीद है। राजनीतिक विकास कई लोगों के लिए एक आश्चर्य के रूप में आया है, यह देखते हुए कि वह सत्तारूढ़ पार्टी के नीतिगत फैसलों के खिलाफ मुखर रहे हैं और यहां तक कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तमिलनाडु में कोई अपील नहीं है। बहरहाल, इससे पहले खूशबू कांग्रेस में तब से नाखुश हैं क्योंकि उन्हें लोकसभा चुनाव में चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं दिया गया था।

करीबी राजनीतिक सूत्रों का कहना है कि भाजपा ने उन्हें राज्यसभा सीट या कन्याकुमारी उपचुनाव में चुनाव लड़ने का वादा किया हो सकता है। उत्तरार्द्ध एक कम संभावना है। जंहा इस बात का पता चला है कि खुशबू, जो कभी तमिलनाडु में एक शीर्ष एक्ट्रेस थीं और हर सुपरस्टार के साथ स्क्रीन साझा कर चुकी है और राज्य में भी उनकी जबरदस्त प्रशंसक थीं। उन्होंने मई 2010 में DMK में शामिल होकर राजनीति में प्रवेश किया। चार साल बाद, उन्होंने जुलाई 2014 में DMK छोड़ दिया। कुछ महीनों के बाद, नवंबर 2014 में  खुशबू कांग्रेस पार्टी में शामिल हुई थी।

रविवार की रात को खुशबु को चेन्नई हवाई अड्डे से राजधानी दिल्ली के लिए रवाना होते हुए देखा गया। जब एंकर ने पूछा कि क्या वह भाजपा में शामिल हो रही हैं, तो आमतौर पर बातूनी नेता ने इस मामले पर चुप रहना चुना। उसने कहा कि उसे कुछ नहीं कहना है। खुशबू के भाजपा में शामिल होने की अटकलें जुलाई में शुरू हुईं लेकिन उन्होंने लगातार ऐसी किसी संभावना से इनकार किया है।

महाराष्ट्र की जनता से सीएम ठाकरे का सवाल- कोरोना नियमों का पालन करेंगे या लॉकडाउन में रहेंगे ?

कल्याण सिंह की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव, आज अस्पताल से हो सकते हैं डिस्चार्ज

एनपीपी को छोड़ अनोक वांगसा ने थामा भाजपा का हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -