बिहार में दबंगों का आतंक, बंद करवाया 2 परिवारों का हुक्का-पानी
बिहार में दबंगों का आतंक, बंद करवाया 2 परिवारों का हुक्का-पानी
Share:

बांका: बिहार के बांका के शंभुगंज थाना इलाके के पड़रिया पंचायत के भिट्टी गांव में 2 घर के लोगों का हुक्का पानी अपराधियों के द्वारा बंद कर दिये जाने के तुगलकी फरमान के बाद से सोमवार को एक और फैसला लेते हुए दोनों घर के लोगों का दूध भी डेयरी में जमा करने पर प्रतिबंध लगा दिया। इस घटना के बाद से गांव में तनाव पैदा हो गया है। साथ ही दोनों घरों के लोगों का गांव में रहना व जीना दुर्लभ हो गया है।

ध्यान हो कि गांव के बदमाशों द्वारा दूसरे की जमीन कब्जा कर मकान का निर्माण कार्य कर रहे थे। जब जमीन के स्वामी ने मकान निर्माण कार्य करने से रोका तो बदमाशों ने गांव में बैठक कर दोनों परिवार का हुक्का पानी बंद कर दिया है। इतना ही नहींं गांव में उन दोनों परिवार के व्यक्तियों को 6 प्रकार से प्रतिबंधित कर दिया गया है।

वही दोनों घर के लोगों को गांव में किसी भी तरह के सामूहिक समारोह के भोज में सम्मिलित नहीं करने, मवेशी को घर से बाहर नहीं निकालने, किसी दुकान में सौदा नहीं देने, खेतों की सिंचाई नहीं होने देने, गांव के चापानल व कुंआ से पानी नहीं देने के साथ गांव में किसी से भी वार्तालाप नहीं करने का निर्णय लिया है। तत्पश्चात, सोमवार को दोनों परिवार का डेयरी में भी दूध जमा नहीं लेने का फैसला लिया गया। जिसके पश्चात् सोमवार को दोनों का दूध घर में ही पड़ा रहा। दरअसल, थाना इलाके के पड़रिया पंचायत के भिट्टी गांव में दीपक शर्मा ने अपनी मां रूपकला देवी के नाम से प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दूसरे की जमीन पर ले लिया था। जबकि मकान का निर्माण कार्य किसी और के जमीन पर दबंगई पूर्वक कर रहा था। जब जमीन मालिक ने इसकी शिकायत बीडीओ प्रभात रंजन से किया तो मामले की जांच कर आवास योजना के लाभुकों को अपराधी पाकर आवश्यक कारवाई आरम्भ कर दिया। जबकि पुलिस प्रशासन ने उक्त जमीन पर बना रहे आवास योजना का मकान का निर्माण कार्य रोक दिया।

'सैलरी दूंगा..', कहकर रिसेप्‍शनिस्‍ट को केबिन में बुलाया, फिर मेज पर लिटाकर किया बलात्कार

भड़काऊ पोस्ट शेयर करने पर लगा प्रतिबंध, कार्रवाई के आदेश जारी

इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती, फिर बुलाया मिलने और हो गया कुछ ऐसा....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -