'सैलरी दूंगा..', कहकर रिसेप्‍शनिस्‍ट को केबिन में बुलाया, फिर मेज पर लिटाकर किया बलात्कार
'सैलरी दूंगा..', कहकर रिसेप्‍शनिस्‍ट को केबिन में बुलाया, फिर मेज पर लिटाकर किया बलात्कार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के एक हॉस्पिटल ओनर पर वेतन देने के बहाने अपनी रिसेप्‍शनिस्‍ट को आधी रात को केबिन में बुलाकर बलात्कार करने का आरोप लगा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। यह घटना, शाहपुर के पादरीबाजार स्थित न्यू लाइफ हॉस्पिटल की है। हॉस्पिटल में बतौर रिसेप्‍शनिस्‍ट नौकरी करने वाली लड़की का कहना है कि उसे 8500 रुपये के वेतन पर रखा गया था। मगर 6 माह से तनख्वाह नहीं मिली।

पीड़िता का कहना है कि उसे कॉलेज की फीस भरनी थी, इसलिए वह कई दिनों से संचालक से वेतन मांग रही थी। युवती ने बताया कि 20 अगस्त की रात को उसकी नाइट में ड्यूटी लगी थी। अस्पताल संचालक मणि पांडेय ने उसे रात एक बजे सैलरी देने के बहाने केबिन में बुलवाया। उसने 500 रुपये देते हुए कहा तुम्हें पैसों की आवश्यकता थी, रख लो। इस पर पीड़िता ने कहा कि, सर इससे क्या होगा। मुझे अपनी फीस जमा करनी है। इतना कम पैसा मिलने पर विरोध किया तो संचालक ने मेरे बाल पकड़ लिया और मेज पर लिटाकर बलात्कार किया। विरोध करने मुझे बुरी तरह पीटा। 

जिसके बाद पीड़िता ने घर पहुंच कर परिवारवालों को पूरी बात बताई और शाहपुर थाने में शिकायत दी। इंस्पेक्टर शाहपुर रणधीर मिश्रा ने बताया, रिसेप्शनिस्ट की शिकायत पर न्यू लाइफ हॉस्पिटल के संचालक मणि पांडेय के खिलाफ दुष्कर्म और मारपीट का मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा जा रहा है। दुष्कर्म की घटना के बाद एक और महिला कर्मी सामने आई है। उसने भी संचालक मणि पांडेय पर छेड़छाड़ का इल्जाम लगाया है। महिला का कहना है कि मणि बहुत दिनों से छेड़छाड़ कर रहा था। हालांकि महिला ने पुलिस को शिकायत नहीं दी है।

भड़काऊ पोस्ट शेयर करने पर लगा प्रतिबंध, कार्रवाई के आदेश जारी

इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती, फिर बुलाया मिलने और हो गया कुछ ऐसा....

कत्ल के आरोपी को मिली गर्लफ्रेंड के साथ लॉज में समय बिताने की परमिशन, जानिए मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -