घर में घुसकर की भाजपा नेता की हत्या, जाँच में जुटी पुलिस
घर में घुसकर की भाजपा नेता की हत्या, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

लोहरदगा: रविवार देर रात को झारखंड (Jharkhand) के लोहरदगा जिले में बीजेपी के एक स्थानीय नेता का सोते वक़्त गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया। पुलिस ने यह खबर दी। पुलिस के मुताबिक, रात में सोते वक़्त नकाबपोश अपराधी ने भाजपा नेता के घर में घुसकर गोली मार कर क़त्ल कर दिया। प्रभारी अफसर अनिल कुमार ने बताया कि घटना कुरू थाना इलाके के चटकपुर गांव में रविवार देर रात लगभग दो बजे हुई। मृतक की पहचान बीजेपी बूथ समिति के अध्यक्ष रतन महतो के तौर पर हुई है।

अफसर ने कहा कि महतो को रांची के राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (RIMS) ले जाया गया, किन्तु मार्ग में ही उनकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में 3 व्यक्तियों को हिरासत में लिया है। प्रारंभिक जांच में जमीन विवाद के चलते क़त्ल किए जाने की बात सामने आई है। उन्होंने बोला कि दो कथित हमलावरों की पहचान कर ली गई है तथा उन्हें पकड़ने के लिए तलाश अभियान आरम्भ कर दिया गया है तथा आगे की तहकीकात की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जीमा-चटकपुर गांव निवासी बिछुआ महतो के पुत्र व भाजपा संगठन के चटकपुर बूथ अध्यक्ष रतन महतो (53 वर्ष) अपने घर के बरामदे में घर के बच्चे के साथ सो रहे थे। एक बेटा वहीं पर पढ़ाई कर रहा था। घर में दूसरा बेटा-बेटी, दामाद, बहु, पत्नी सहित सभी सदस्य उपस्थित थे। घर का दरवाजा खुला था, इसी के चलते एक नकाबपोश शख्स ने घर में प्रवेश किया। रतनू महतो के कनपटी में सटाकर गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर बेटा समेत घर के अन्य सदस्य उठ गए। नकाबपोश को पकड़ने की कोशिश की, मगर वह भागने में कामयाब रहा। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

BPSC पेपर लीक मामले में गिरफ्तार हुआ परीक्षा केंद्र मजिस्ट्रेट, EOW ने की कार्रवाई

इंदौर में नहीं थम रही आग की घटनाएं! अब इस मार्केट में लगी भयंकर आग, 6 घंटे बाद हुई काबू

केदारनाथ आए 4 तीर्थ यात्रियों की गई जान, मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -