बीजेपी नेता विजय गोयल ने खाया आपा, गुस्सा में महिला पर उठाया हाथ
बीजेपी नेता विजय गोयल ने खाया आपा, गुस्सा में महिला पर उठाया हाथ
Share:

दिल्ली: बीजेपी के वरिष्ठ नेता विजय गोयल ने उस वक़्त अपना आपा खो दिया जब एक कार्यक्रम के बीच एक महिला उनका वीडियो रिकार्ड कर रही थी. विजय गोयल दिल्ली में एक कार्यक्रम के बीच लोगों से बातचीत कर रहे थे और उनके सवालों उत्तर दे रहे थे.

सामुदायिक कार्यक्रम में पहुंचे थे विजय गोयल: ये एक सामुदायिक कार्यक्रम था. यहां लोग बीजेपी नेता से अपनी रेसिडेंशियल सोसायटी कुत्तों का खाना देने के केस में प्रश्न कर रहा था. एक महिला ने उनसे कहा कि अपने RWA को बोला है कि डॉग को फिडिंग नहीं करवानी है, इस पर विजय गोयल ने बोला है कि उन्होंने ऐसा नहीं कहा है. इस बात पर महिला ने फिर सवाल किया तो गोयल नाराज होते हुए दिखाई दिए. जब लोग सवाल कर ही रहे थे तब गोयल ने सवाल कर रहे लोगों से कहा शांत हो जाइये लेकिन महिला एक के बाद एक सवाल करती रही और भाजपा नेता गोयल को बता रही थी आप झूठ बोल रहे हैं. विजय गोयल ने महिलाओं के समझाते हुए बोला है कि मैंने RWA को कहा कि ये जरुरी नहीं है कि RWA उनकी (Dog) की फिडिंग करने वाले है. इतना बोलते बोलते विजय गोयल को सामने से वीडियो बना रही महिला पर गुस्सा आ गया और उन्होने थप्पड़ मरने के लिए उठा दिया.

सवाल पूछ रही महिला पर भड़के गोयल, उठाया थप्पड़: खबरों का कहना है कि लोग रेसिडेंट वेलफेयर सोसाय़टी से संबंधित प्रश्न पूछ रहे थे और विजय गोयल लोगों को जवाब भी दे रहे थे. इसी बीच एक महिला ने सवाल किया .जवाब देते देते गोयल नाराज हो गये और महिला पर थप्पड़ उठा दिया. उन्हें अपना जवाब रिकार्ड करते देखना बिलकुल भी अच्छा नहीं लगा. उन्होंने महिला से कहा कि आप  वीडियो क्यों रिकार्ड कर रही हो, क्या आप ओवर स्मार्ट हो. ज्यादा स्मार्ट  बन रही हो. क्या मैं आपका वीडियो  बना रहा हूं ? आप मेरा वीडियो क्यों बना रहे हो?

अमिताभ-धर्मेंद्र की ऑनस्क्रीन माँ ने दुनिया को कहा अलविदा

आखिर क्यों अपनी ही माँ से कम बात करते है शाहिद कपूर, जानिए

वॉशरूम के हैंडल पर लटकाए हैं नसीरुद्दीन शाह ने फिल्मफेयर अवॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -