आखिर क्यों अपनी ही माँ से कम बात करते है शाहिद कपूर, जानिए
आखिर क्यों अपनी ही माँ से कम बात करते है शाहिद कपूर, जानिए
Share:

शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली मूवी 'ब्लडी डैडी' के लिए चर्चाओं में बने हुए है। अभिनेता की इस बड़ी बजट की फिल्म का एलान बीते सप्ताह काफी धूमधाम से किया गया था। मूवी के ट्रेलर ने फैंस के बीच काफी उत्साह बढ़ा दिया है। अब हाल ही में, शाहिद ने अपनी मां नीलिमा अजीम और भाई ईशान खट्टर के साथ अपने रिश्तों के बारे में खुलकर वार्ता की है। उन्होंने बताया कि जब उनकी मां, उनके बारे में कुछ अच्छा बोलती हैं तो वह उनसे बात करना ही बंद कर देते हैं।

शाहिद ने मां को लेकर किए कई खुलासे: खबरों का कहना है कि शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर और माता नीलिमा अजीम उनके पैदा होने के तीन वर्ष के उपरांत ही अलग हो गए थे। दोनों के तलाक के उपरांत  अभिनेता अपनी मां के साथ रहने लग गए थे। आगे चलकर नीलिमा ने राजेश खट्टर से विवाह कर लिया था।  राजेश खट्टर से नीलिमा ने ईशान खट्टर को जन्म दिया था। इन सब के बावजूद शाहिद और राजेश खट्टर की बॉन्डिंग जग जाहिर थी। दोनों एक बहुत ही खास  बॉन्डिंग साझा करते हैं।
 
शाहिद ने बताया कि मां ही हैं सब कुछ: शाहिद कपूर ने अपने हालिया साक्षत्कार में अपनी मां के बारे में कुछ खुलासे करते हुए बोला है कि, ‘आप जानते हैं कि वह एक सिंगल पेरेंट हैं। मैं और ईशान उनके द्वारा पैदा हुए और बड़े हुए हैं और माता-पिता हमारे लिए जो करते हैं, हम उसका एहसान कभी नहीं चुका सकते। वह हमेशा से ही पॉजिटिव और प्यार करने वाली ही है।’ 
 
इस फिल्म में आएंगे नजर: शाहिद ने आगे बोला है कि, ‘वह मेरे और ईशान के लिए एक मार्गदर्शक रही हैं। कई बार मुझे उनसे बोलना पड़ता है कि, मां मैं आपसे कुछ दिनों तक बात नहीं करने वाला क्योंकि आप बहुत सारी अच्छी चीजें बोल रही हैं और अब मैं सोचने लगा हूं कि मैं बहुत अच्छा हूं। आप जानती हैं कि मुझे थोड़ी निंदा की भी आवश्यकता है।' शाहिद कपूर अगली बार एक्शन मूवी 'ब्लडी डैडी' में दिखाई देंगे। यह अगले हफ्ते जियो सिनेमा पर मुफ्त में रिलीज हो रही है। उन्हें आखिरी बार 'प्राइम वीडियो' की सीरीज 'फर्जी' में भी देखा गया था।

रिलीज हुआ 72 Hoorain का टीज़र, मसूद अजहर से हाफिज सईद जैसे आतंकियों के नापाक इरादों का होगा पर्दाफाश

फैंस के साथ संजय का ऐसा बर्ताव देख भड़के लोग

फिल्म 'एनिमल' से सामने आया रणबीर कपूर का शानदार लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -