दिल्ली में भाजपा नेता सुरेंद्र मटियाला की गोली मारकर हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस
दिल्ली में भाजपा नेता सुरेंद्र मटियाला की गोली मारकर हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के मटियाला में नजफगढ़ भाजपा किसान मोर्चा के प्रमुख सुरेंद्र मटियाला की शुक्रवार को गोली मारकर हत्या किए जाने की जानकारी सामने आई है। बताया जाता है कि भाजपा नेता सुरेन्द्र उस दौरान अपने दफ्तर में बैठे हुए थे, जब उन पर हमला किया गया .रिपोर्ट के अनुसार,  वारदात को बिंदापुर थाना क्षेत्र में अंजाम दिया गया है।

बता दें कि. सुरेंद्र मटियाला पूर्व में काउंसलर भी रह चुके थे। वहीं इस वारदात पर द्वारका जिला के DCP एम हर्षवर्षधन ने बताया है कि , “अभी मौके पर मामले की पड़ताल  में पता चला है की सुरेंद्र मटियाला को कई गोली मारी गई है। भाजपा नेता को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया है। उन्हें उस वक़्त गोली मारी गई जब वे दफ्तर में थे। जांच में जो भी जानकारी सामने आएगी, फ़ौरन उस पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस की कई टीम काम पर लगा दी गई है और क्राइम ब्रांच भी जांच कर रही है।”

वहीं हत्या क्यों की गई है ये अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस हर एंगल से मामले की छानबीन में जुटी हुई है। एक अधिकारी ने कहा है कि, “हम सभी एंगल से जांच कर रहे हैं।” पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है। वहीं हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। इसके साथ ही सुरेंद्र मटियाला के दफ्तर के बाहर भीड़ जुट गई. पुलिस ने मौके को सील कर दिया है।

'इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद 5 साल तक करता रहा बलात्कार...', पुलिस के सामने इस लड़की ने सुनाई आपबीती

11 वर्षीय बच्चे को अगवा कर 3 नाबालिग लड़कों ने उतारे कपड़े और फिर...

गर्भवती पत्नी की देखभाल के नाम पर लड़की को घर लेकर आया पति, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -