'इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद 5 साल तक करता रहा बलात्कार...', पुलिस के सामने इस लड़की ने सुनाई आपबीती
'इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद 5 साल तक करता रहा बलात्कार...', पुलिस के सामने इस लड़की ने सुनाई आपबीती
Share:

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल में एक लड़की की इंस्टाग्राम के माध्यम से एक लड़के से दोस्ती हुई थी। लड़के ने उसे शादी का विश्वास दिया तथा कई बार शारीरिक संबंध बनाए। तत्पश्चात, शादी करने से मना कर दिया। इतना ही नहीं, लड़की के आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी दी। पुलिस ने शिकायत पर अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बैतूल के शाहपुर थाना क्षेत्र की 30 वर्षीय आदिवासी लड़की की वर्ष 2018 में इंस्टाग्राम के माध्यम से राहुल डांग से दोस्ती हुई थी। वो पंजाब के लुधियाना का रहने वाला है। कुछ ही दिनों में दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। फिर फोन पर बातचीत के साथ ही मिलने-जुलने का सिलसिला आरम्भ हो गया। राहुल उससे मिलने के लिए भोपाल आता था। लड़की का कहना है कि राहुल ने शादी करने का वादा किया तथा 5 वर्ष तक कई बार मिलने के लिए लुधियाना से भोपाल आया। यहां कई होटलों में ले गया तथा जबरन संबंध बनाए। इतना ही नहीं कुछ आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिए। 

वही इसी बीच शादी के लिए दबाव बनाया तो वो मुकर गया तथा फ़ोन पर आपत्तिजनक वीडियो भेज दिए। साथ ही धमकी दी कि यदि शादी की बात करेगी तो वीडियो वायरल कर दिए जाएंगे। इस पर अपराधी के खिलाफ बैतूल पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इस सिलसिले में लड़की के अधिवक्ता का कहना है कि पीड़िता की वर्ष 2018 में लड़के से इंस्टाग्राम के माध्यम से दोस्ती हुई थी तथा उसने शादी का वादा किया था। इस दरम्यान उसने 5 वर्षों में कई बार बलात्कार किया। इस मामले में बैतूल के एडिशनल एसपी नीरज सोनी का कहना है कि शाहपुर थाना क्षेत्र की लड़की ने शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

11 वर्षीय बच्चे को अगवा कर 3 नाबालिग लड़कों ने उतारे कपड़े और फिर...

गर्भवती पत्नी की देखभाल के नाम पर लड़की को घर लेकर आया पति, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

रेलवे स्टेशन पर पति-पत्नी की लाश मिलने से मचा हड़कंप, जाँच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -