11 वर्षीय बच्चे को अगवा कर 3 नाबालिग लड़कों ने उतारे कपड़े और फिर...
11 वर्षीय बच्चे को अगवा कर 3 नाबालिग लड़कों ने उतारे कपड़े और फिर...
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में 3 नाबालिग लड़कों ने मिलकर एक 11 वर्षीय लड़के को अगवा किया। पुलिस के एक अफसर ने बताया कि अगवा करने के पश्चात् अपराधियों ने लड़के को निर्वस्त्र कर पीटा। पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सोशल मीडिया पर इस घटना का कथित वीडियो सामने आया है जिसके बारे में दावा किया जा रहा है कि नाबालिग अपराधियों ने पिटाई के चलते पीड़ित लड़के को धार्मिक नारेबाजी पर मजबूर किया।

इंदौर पुलिस आयुक्त के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट में कहा गया, 'सोशल मीडिया पर लसूड़िया थाना क्षेत्र का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कुछ नाबालिगों द्वारा एक अन्य नाबालिग के साथ मारपीट एवं गाली-गलौज की गई थी। उक्त प्रकरण में लसूड़िया पुलिस थाने में गंभीर धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर अपराधियों को पुलिस अभिरक्षा में लेकर वैधानिक कार्रवाई की गई है।'

पुलिस ने इस ट्वीट में कहा है कि घटना से जुड़े सभी नाबालिग लड़के एक-दूसरे को पहले से जानते हैं। इसमें यह भी बताया गया है कि घटना में सम्मिलित सभी बच्चे 'मासूम' हैं तथा सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो साझा कर उनकी पहचान उजागर करने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस कानूनी कार्रवाई करेगी। घटना के बारे में पूछे जाने पर पुलिस आयुक्त मकरंद देउस्कर ने कहा कि इस मामले में अपहरण, मारपीट और अन्य इल्जामों में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस के एक अन्य अफसर ने मामले में दर्ज प्राथमिकी के हवाले से बताया कि तीनों नाबालिग अपराधी 11 वर्षीय लड़के को यह झांसा देकर अपने साथ एक तालाब के पास ले गए कि वहां खिलौने बांटे जा रहे हैं। उन्होंने प्राथमिकी के हवाले से कहा कि तीनों अपराधियों ने लड़के को निर्वस्त्र किया तथा उसके साथ गाली-गलौज के साथ ही लात-घूंसों एवं बेल्ट से मारपीट की जिससे उसे कमर में चोट आई।

रेलवे स्टेशन पर पति-पत्नी की लाश मिलने से मचा हड़कंप, जाँच में जुटी पुलिस

इस राज्य के CM का पोस्टर फाड़ना कुत्ते को पड़ा भारी, दर्ज हुई FIR

इस दिन से खुलने जा रहे केदारनाथ के द्वितीय और तृतीया द्वार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -